बॉलीवुड

Photos: आलिया भट्ट बनीं दुल्हन, कलीरें पहनते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है.

रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिन्हें देखकर फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आलिया और रणबीर की सगाई हो चुकी है.

बता दें, हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिन्हें देखकर फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आलिया और रणबीर की सगाई हो चुकी हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट रणबीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान आलिया ने पीले रंग का शरारा पहना हुआ था और सज-धज कर वह किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थीं.

हालांकि, इस दौरान आलिया ने मीडिया को पूरी तरह इग्नोर किया और वह कैमरे से बचती रहीं. लेकिन मीडिया पर्सन ने जैसे-तैसे उनकी कुछ तस्वीरें खींच ली. ये तस्वीरें क्लियर तो नहीं थीं लेकिन साफ देखा जा सकता था कि आलिया किसी नई बहु की तरह लग रही हैं. आलिया की ये धुंधली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं.

इससे पहले भी आलिया और रणबीर की शादी की एक फेक ब्लैक एंड वाइट फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों शादी के लिबास में गले में वरमाला डाले नजर आये थे. बाद में पता चला कि ये फोटोशॉप की हुई तस्वीर है. अब ऐसे में एक बार फिर आलिया की दुल्हन बनी हुई तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें, ये तस्वीरें एक विज्ञापन की हैं.

जी हां, बीते दिनों आलिया ने एक विज्ञापन के लिए शूट किया जिसमें वह एक परफेक्ट भारतीय दुल्हन बने हुए नजर आयीं. शीर दुपट्टे और महरून लहंगे में आलिया बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. फोटोशूट के दौरान आलिया दुल्हन के जोड़े के साथ पारंपरिक कलीरें और गहने में नजर आयीं. इन तस्वीरों में वह किसी असली दुल्हन से कम नहीं दिख रही थीं.

फैंस को आलिया का ये दुल्हन वाला अवतार बेहद पसंद आ रहा है. अब फैंस को इंतजार है तो उनकी असली शादी का जब वह उन्हें रियल लाइफ में दुल्हन बने हुए देख सकेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे.

पढ़ें- वायरल हुआ रणबीर और आलिया की शादी का वेडिंग कार्ड, क्या सच में होने वाली है 22 जनवरी को शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button