बॉलीवुड

वायरल हुआ रणबीर और आलिया की शादी का वेडिंग कार्ड, क्या सच में होने वाली है 22 जनवरी को शादी

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां हैं. पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार की ख़बरें आ रही हैं. इन दोनों का प्यार अब किसी से भी छुपा नहीं है. रणबीर और आलिया काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. भले ही आज तक रणबीर और आलिया ने अपनी रिश्ते की सच्चाई के बारे में लोगों को कुछ नहीं बताया, पर इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लोगों से छुपाया भी नहीं है. पर अक्सर सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर झूठी ख़बरें वायरल होती रहती हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही थी की आलिया ने मनीष मल्होत्रा से अपनी शादी का लहंगा डिज़ाइन करवाया है. जो बिलकुल झूठी खबर थी.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी जिसमे रणवीर और आलिया एक दूसरे के गले में वरमाला डालते नज़र आ रहे थे. आजकल व्हाट्सएप ग्रुप में रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. शादी का कार्ड देख कर लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी कब और कहां होने वाली है? क्या सच में रणबीर और आलिया 2020 में 22 जनवरी को शादी करने वाले हैं? क्या सच में दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली है?

सोमवार रात से व्हाट्सएप ग्रुप में रणबीर और आलिया का वेडिंग कार्ड की तस्वीर घूम रही है, पर शायद आपको पता नहीं कि रणबीर और आलिया की वेडिंग कार्ड की तस्वीर पूरी तरह से नकली और फोटोशोपड है. रणबीर और आलिया की वेडिंग कार्ड में इंग्लिश में आलिया के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है.

यह बात सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी है और मुकेश भट्ट उनके चाचा का नाम है. इंग्लिश में लिखे आलिया के नाम की स्पेलिंग भी गलत लिखी है खुद आलिया इंग्लिश में अपने नाम की स्पेलिंग ALIA लिखती हैं. इसके अलावा इस शादी के कार्ड की क्वालिटी देखकर आप समझ सकते हैं कि यह शादी का कार्ड पूरी तरह से नकली है. इसके अलावा हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने इस कार्ड पर अपना रिएक्शन भी दे दिया है. आलिया कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर नजर आयी थी.

 

View this post on Instagram

 

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Oct 21, 2019 at 9:32pm PDT

इस दौरान आलिया से कार्ड के बारे में सवाल पूछे गए जिस पर आलिया ने कुछ ना कहकर सिर्फ मुस्कुरा कर जवाब दिया. जिस भी व्यक्ति ने रणबीर और आलिया के कार्ड को बनाने का काम किया है उसे खुद भी नहीं पता होगा कि उसने कार्ड बनाते वक्त कितनी सारी गलतियां की हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होती इन झूठी खबरों को देखकर ऐसा ही लगता है की सभी लोग रणवीर और आलिया को बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर एक साथ भी नज़र आते हैं. हाल ही में एक तस्वीर में रणवीर और आलिया के साथ नीतू सिंह भी नज़र आईं थीं.

Back to top button