बॉलीवुड

बाहर है खूबसूरत गर्लफ्रेंड, फिर भी बिग बॉस में दूसरी लड़की संग ‘इश्क’ फरमा रहे पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा आजकल बिग-बॉस में शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. इन दोनों के साथ फ्लर्ट करने के कारण पारस छाबड़ा आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. वैसे पारस छाबड़ा अपनी निजी जिंदगी में टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे. कैलेंडर गर्ल आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा ने अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर सबके सामने कंफर्म भी किया है. अपनी एक पोस्ट में आकांक्षा पुरी ने लिखा कि “मैं लगभग 2 सालों से पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी. यह दिन तो कभी ना कभी आना ही था. जो हुआ वह अच्छा ही हुआ. यह एक बहुत बड़ा फैसला था”

Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने स्वीकार किया पारस के साथ अपना रिश्ता, कहा-उसने मुझे...

पारस ने उनकी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “तुम परियों की तरह नजर आती हो. इसलिए तुम भगवान हो” कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा “नागिन 3” की एक्ट्रेस पवित्र पुनिया और सारा खान को भी एक साथ डेट कर रहे थे. हम आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी ने मॉडलिंग के दौरान कुछ वक्त के लिए अंतरराष्ट्रीय केबिन क्रु के तौर पर भी काम किया है. इसके अलावा आकांक्षा पुरी ने कुछ साउथ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. यह सभी तस्वीरें आकांक्षा पुरी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं. बिग बॉस 13 के दौरान पारस छाबड़ा ने अपनी जिंदगी के कुछ उतार-चढ़ाव के बारे में बताया. बिग बॉस 13 के अनदेखे अनसीन वीडियो क्लिप में पारस छाबड़ा अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताते हुए दिख रहे हैं.

पारस छाबड़ा ने अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस और स्ट्रगल के बारे में बताया. एक भावनात्मक बातचीत के दौरान पारस छाबड़ा ने हिंदुस्तानी भाउ के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत सारी बातें शेयर की. जब हिंदुस्तानी भाउ ने पारस से उनके पिता के बारे में सवाल किया तो पारस बहुत ही इमोशनल हो गए. पारस ने बताया जब “मैं 3 साल का था तभी मेरे पिता का निधन हो गया था” हिंदुस्तानी भाउ भाव के साथ बातचीत करते हुए पारस ने कहा “मुझे नहीं पता एक पिता का प्यार कैसा होता है. क्योंकि इस मामले में मेरी किस्मत बहुत खराब है.

आकांक्षा पुरी
आकांक्षा पुरी

मेरे लिए मेरी माँ ही सब कुछ है और मैं आज जो कुछ भी हूं सिर्फ अपनी मां की वजह से हूं. मेरा मानना है कि मेरी मां एक बहुत ही स्ट्रांग महिला है. मां ने मुझे सब कुछ दिया जो मुझे चाहिए था. उन्होंने मुझे सही तरीके से पढ़ाने की भी बहुत कोशिश की, पर जब मैं 11वीं कक्षा में था तब मैंने पढ़ाई छोड़ दी” अपने करियर को लेकर पारस बताते हैं कि “मैंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग करने के बाद मैंने एक्टिंग के क्षेत्र में भी ट्राई किया. मैंने एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. जहां बहुत सारे मॉडल्स आए थे, पर इसमें मैं भाग्यशाली साबित हुआ. मेरी फोटोस पूरे इंडिया में होर्डिंग्स और मैगजींस पर लगाए गए थे. वैसे इसके लिए बजट बहुत ज्यादा था. लेकिन मुझे सिर्फ ₹4000 ही मिलते थे”

पारस ने बताया यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात थी. क्योंकि उस समय मैंने एक कंपनी में कई महीनों तक सिर्फ ₹6000 महीने के तौर पर काम किया था. ये फिल्म मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण मोड़ थी. एक्टिंग की लाइन में मेरी यात्रा वहीं से शुरू हुई थी. उसके बाद मैंने एम टीवी पर आने वाले शो” स्प्लिट्सविला” 2012 के लिए ऑडिशन दिया और विजेता के रूप में उभरा. उसके बाद मैंने टेलीविजन के कुछ शो में मुख्य भूमिका निभाई और तब से मैं टेलीविजन के लिए ही काम कर रहा हूं. पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं.

Back to top button