बॉलीवुड

इस वजह से सलमान खान करते हैं शहनाज़ गिल को सपोर्ट, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

बिग बॉस 13 सीजन को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई है. बिग बॉस के घर में रोमांस, प्यार, लड़ाई, झगड़ा, इमोशन, सब देखने को मिलता है लेकिन इस बार यह सीजन अपनी लड़ाइयों की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आये हैं.

घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट्स का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. पहले दिन जो एक दूसरे के दोस्त बने फिर रहे थे आज वही एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं. इस बार शहनाज़ गिल बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, शहनाज़ खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहती हैं. वहीं सलमान भी शहनाज़ को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में कई लोग तो सलमान पर यह भी आरोप लगा चुके हैं कि सलमान शहनाज़ के प्रति नरम रवैया बरतते हैं. कईयों को तो सलमान बायस्ड नजर आते हैं. ऐसे में शहनाज़ के पिता अपनी बेटी के सपोर्ट में सामने आये हैं और उन्होंने बताया कि आखिर क्यों सलमान उनकी बेटी शहनाज़ को सपोर्ट करते हैं.

इस वजह से सलमान करते हैं सपोर्ट

मीडिया से बातचीत के दौरान शहनाज़ के पिता ने कहा, “शहनाज़ के फैंस को यह बात बहुत पसंद आती है कि सलमान उन्हें पसंद करते हैं. लेकिन जो लोग शहनाज़ को पसंद नहीं करते हैं उन्हें सलमान का ये बर्ताव बायस्ड लगता है. शहनाज़ बहुत मासूम है और उनकी इसी बात ने सलमान खान का दिल जीता था. मुझे याद है कि जब वह बिग बॉस 13 के स्टेज पर पहली बार गयी थीं, तब उनको कोई स्क्रिप्ट नहीं दी गयी थी. लेकिन जैसे ही गाना चला उन्होंने तुरंत डांस किया, जिससे सलमान खान काफी इम्प्रेस हुए. मुझे लगता है कि शायद यही वजह है कि सलमान खान मेरी बेटी को सपोर्ट करते हैं, क्योंकि वो बहुत ही एंटरटेनिंग हैं”.

जैसा कि हम सभी जानते हैं शहनाज़ खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहती हैं. जब इस बारे में उनके पिता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “जब वो स्कूल में थी, तभी से वो खुद को कटरीना कैफ मानती है. उसे बचपन से ही डांस और एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है. कई लोग उसे कहते भी थे कि वो कटरीना की तरह दिखती है. उसी के बाद से उसने खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहना शुरू कर दिया”.

बड़े बिजनेसमैन को कर चुकी हैं डेट

बता दें कि हमेशा हंसती खिलखिलाती रहने वाली शहनाज़ ने हाल ही में अपने निजी जीवन से पर्दा उठाते हुए बताया था कि वह चंडीगढ़ के एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं. शहनाज़ ने यह बात रश्मि, देबोलीना और शेफाली बग्गा से बताई थी. शहनाज़ ने बताया था कि पहले दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन उनके केयरिंग नेचर की वजह से उन्हें उनसे प्यार हो गया. शहनाज़ ने बताया कि दो साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड के ज्यादा नशा करने की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि, शो में इसे नहीं दिखाया गया है लेकिन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म वूट पर बिग बॉस अनकट में आपको यह क्लिप आसानी से मिल जायेगी.

पढ़ें- बिग बॉस के वो 10 राज़ जिन्हें जान लगेगा तगड़ा झटका, आम जनता हैं इनसे बेखबर

Back to top button