विशेष

ठीक होते ही पति संग इस अंदाज में मैच देखने पहुंची नुसरत जहां, मैच छोड़कर लोग लेने लगे तस्वीरें

लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने बीते 19 जून को तुर्की में शादी रचाई थी जिसमें परिवार के सदस्य और गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

बता दें, नुसरत जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में खबरें आई थी कि खराब तबियत की वजह से नुसरत को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था. ख़बरों के अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वह ठीक हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं.

ईडन गार्डन मैच देखने पहुंची नुसरत

इसी बीच डिस्चार्ज होने के बाद नुसरत कोलकाता के ईडन गार्डन मैच देखने पहुंची. इस दौरान उनके पति निखिल भी मौजूद थे. जैसे ही लोगों की निगाहें नुसरत पर पड़ी वह मैच छोड़कर उनकी तस्वीरें लेने लगे. मैच देखने के लिए नुसरत गुलाबी रंग का टॉप और ग्रे रंग की स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान वह हाथ जोड़कर लोगों का अभिनन्दन करते हुए भी देखी गईं. हमेशा की तरह नुसरत बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. नुसरत और निखिल मैच में भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे. ऐसे में दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल हुई इन तस्वीरों में नुसरत खेल जगत से जुड़ी कुछ जानी-मानी हस्तियों के साथ नजर आयीं.

तस्वीरों में उनके साथ सौरभ गांगुली, राहुल द्रविड़, रवि शास्त्री, कपिल देव और मेरी कॉम जैसे सितारे दिखाई दिए. जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता में इस समय भारतीय सरजमीं का पहला डे-नाईट टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारत और बांग्लादेश के बीच यह मैच गुलाबी गेंद के साथ खेला जा रहा है. नुसरत की ये तस्वीरें इसलिए भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि तबियत ठीक होने के बाद पहली बार वह इस अंदाज में दिखाई दी हैं. ठीक होने के बाद नुसरत ने एक विडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और फैंस का शुक्रिया अदा किया था.

 

View this post on Instagram

 

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

अस्थमा की हैं मरीज

बता दें, जब नुसरत की तबियत खराब हुई थी तब परिवार वालों ने बताया था कि नुसरत अस्थमा की मरीज रह चुकी हैं, जिस वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में रविवार की सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया. खराब तबियत की वजह से नुसरत सोमवार को सांसद के शीतकालीन सत्र का हिस्सा भी नहीं बन पायी थीं. हाल ही में नुसरत के पति निखिल का जन्मदिन था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. डॉक्टर्स की मानें तो पति के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद नुसरत ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी जिस वजह से उनकी तबियत खराब हो गयी थी.

पढ़ें नुसरत जहां ने साथी सांसद से पूछा अजीब सवाल, कहा- ‘आप बताइए मैं कैसी लग रही?’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button