समाचार

बेहद गुस्सा हो गए अमिताभ बच्चन, अस्पताल से लौटते ही कहा- भाई, ये तो शोषण है

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 77वां जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन को बीते अभी कुछ दिन भी नहीं हुए थे कि उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आ गयी. बता दें, बिग-बी की तबियत अचानक मंगलवार रात को ख़राब हो गयी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में 4 दिन बिताने के बाद जब वह घर लौटे तो उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिये अपने फैंस से बातचीत की. इस दौरान अमिताभ ने अपनी तबियत को लेकर भी खुलकर बात की.

अमिताभ बच्चन का फूटा गुस्सा

अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा कि, “कृपया पेशेवर दस्तावेजों के नियम-कायदों को न तोड़ें. बीमार होना और इलाज करवाना कॉंफिडेंशियल राइट है. यह शोषण है और इसका कारोबारी इस्तेमाल करना सामाजिक रूप से गलत है. सम्मान दें और इस बात को समझें. दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती”. इसके बाद बिग-बी ने एक और ब्लॉग लिखा जिसमें उन्होंने फैंस की दुआओं का जिक्र करते हुए  आभार जताया.

ऐश्वर्या के लिए किया ट्वीट

अमिताभ ने फैंस का आभार जताते हुए आगे लिखा, “सभी को मेरा प्यार और सम्मान, सारी केयर के लिए और मेरे लिए लगातार दुआ करने के लिए”. इतना ही नहीं, अमिताभ ने अपने 77वें जन्मदिन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमें उनकी पोती आराध्या भी दिखीं. साथ ही उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी बहु ऐश्वर्या के बारे में भी बात की. यह ट्वीट काफी वायरल हुआ. अमिताभ ने इस ट्वीट में लिखा, “लोग अक्सर कहते हैं: ‘और ये है, हमारे घर की बहु’ ये नहीं कहते कि ‘और ये घर हमारी बहु का है’!”.

बता दें, मंगलवार की रात तकरीबन 2 बजे उन्हें लीवर की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद शुक्रवार का उनका एक विडियो सामने आया जिसमें वह अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ कार में दिखाई दिए. ख़बरों के मुताबिक ये विडियो नानावती अस्पताल का है जब वह डिस्चार्ज होकर घर के लिए निकल रहे थे.

देशभर में बिग-बी की है बड़ी फैन फॉलोइंग

बता दें, बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. अपने फिल्मी करियर में वैसे तो अमिताभ बच्चन का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन 3 जून, 1973 में उन्होंने जया भादुड़ी से शादी कर ली. आज वह अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

पढ़ें- हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, घर जाते ही ‘बहू’ को लेकर किया ट्वीट, बोली ये ख़ास बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button