बॉलीवुड

कभी बेहद मोटी हुआ करती थीं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस, आज बदल गया इनका पूरा लुक

बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर काम करने वाला हर सितारा अपना नाम बड़ा करना चाहता है। कुछ सितारों ने तो यहां आने के लिए खुद को इतना बदल लिया कि आप उनकी पहले और आज की तस्वीर शायद ही पहचान पाएंगे। यहां बात उन अभिनेत्रियों की करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फिल्मों में आने से पहले अपना वजन इतना बढा लिया था और ये बिल्कुल बेढंग बॉडी के साथ रहती थी। कभी बेहद मोटी हुआ करती थीं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस, मगर आज आप इन्हें देखकर यकीन नहीं करेंगे कि ये वही अभिनेत्रियां हैं?

कभी बेहद मोटी हुआ करती थीं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड में काम करने वाली तमाम एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में आने से पहले अपने आप को काफी बदला है। किसी ने अपनी नाक की सर्जरी कराई, तो किसी ने अपने चेहरे की लेकिन यहां हम जिन 5 अभिनेत्रियों की बात बताएंगे उन्होंने तो अपना वजन कम किया और वे काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि इंसान चाहे तो सबकुछ कर सकता है।

परिणीति चोपड़ा

साल 2012 में आई फिल्म इश्शकजादे में काम करने से पहले परिणीति का वजन भी बहुत हुआ करता था। मगर फिल्मों में काम करने की चाह ने उन्हें भी प्रेरणा दी और उन्होने अपना वजन कम करके फिल्मों में ट्राई किया और फिल्म इश्शकजादे के पहले फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल में वे नजर आ चुकी थीं।

आलिया भट्ट

साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भी कभी काफी मोटी थी और उनके घर में सभी उन्हें आलू बुलाते थे। मगर करण जौहर ने उनके वजन को कम करवाया और आज आलिया का लुक देखकर हर कोई उनका दीवाना है।

सोनाक्षी सिन्हा

फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करने वाली सोनाक्षी कभी बहुत मोटी हुआ करती थीं। एक दौर था जब सलमान खान अपनी फिल्म दबंग के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे और उनकी नजर सोनाक्षी पर पड़ी लेकिन वे काफी मोटी थी। तब सलमान ने इनसे पूछा कि वे फिल्म में काम करेंगी तो सोनाक्षी एक्साइटेड हो गईं लेकिन सलमान ने शर्त रखी कि 6 महीने में ये वजन कम करो तो वे सोचेंगे। सलमान के साथ फिल्म करने के चक्कर में सोनाक्षी ने अपने वजन पर काम किया और नतीजा आपने फिल्म दबंग में रज्जो के रूप में देख लिया होगा।

भूमि पेडनेकर

फिल्म दम लगाकर हइशा में अगर आपने भूमि को देखा होगा तो वे असल में मोटी थीं। मगर इनकी दूसरी फिल्म ट्वॉयलेट एक प्रेम कथा में इनका लुक काफी बदल गया था। ये उनकी मेहनत का नतीजा था जो फिल्म में दिखा और अब इन्हें आप देखेंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे कि भूमि कभी इतनी मोटी भी हो सकती होंगी।

एकता कपूर

टीवी की क्वीन एकता कपूर जो आज वेब सीरीज और फिल्मों को प्रोड्यूस करके एक अलग पहचान बनाए हैं। वैसे तो ये सुपरस्टार जितेंद्र की बेटी हैं और इन्होंने पिता से हटकर अपनी खास पहचान बनाई जो आज काफी हॉट नजर आती हैं। मगर एक दौर था जब ये काफी मोटी हुआ करती थीं। मगर आज इन्होने अपनी मेहनत से खुद को खूबसूरत बना लिया है।

Back to top button