राजनीति

सलमान, शाहरुख और आमिर ने पढ़े गांधीजी के विचार, पीएम मोदी ने खुद किया वीडियो शेयर

महात्मा गांधी सिर्फ नाम नहीं, बल्कि एक विचारधारा है, जिसको अपनाने वाले आपको सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में ढेरो लोग मिल जाएंगे। इसी सिलसिले में इस बार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती बड़े ही धूमधाम से पूरे दुनिया में मनाई जा रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी के नाम पर आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्म व कलाकार जगत के लोगों से मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, एक बार फिर से फिल्मी सितारों ने पीएम मोदी से मुलाकात की, जिसमें शाहरुख से लेकर कंगना तक शामिल रहें।

पीएम मोदी से मिलने वाले कलाकारों ने उनके साथ जमकर सेल्फी खिंचवाई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, पीएम मोदी अक्सर लोगों से मिलते जुलते रहते हैं। इसी साल पीएम मोदी पहले भी फिल्मी सितारों से मिल चुके हैं, जिसको लेकर देश में काफी चर्चा भी हुआ था। ऐसे में इस बार महात्मा गांधी जी की 150वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में फिर से सितारों से मुलाकात हुई, जिसके बाद एक बार फिर सेल्फी की होड़ मच गई। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने इस बार भी सितारों के साथ जबरदस्त सेल्फी भी खिचवाई।

तीनों खान का वीडियो हुआ वायरल

इस कार्यक्रम में सलमान, शाहरुख और आमिर खान तीनों ही पहुंचे थे, जिसके बाद तीनों का वीडियो वायरल हो रहा है। हैरानी की बात यह है कि तीनों खान काफी सालों के बाद एक दूसरे के साथ नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद पीएम मोदी ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है। बता दें कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान, शाहरुख और आमिर खान एक साथ मिलकर गांधी जी के उपदेशों को पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं।

पीएम निवास पर आयोजित हुआ ये कार्यक्रम

महात्मा गांधी के 150वीं जयंती के मौके पर पीएम निवास पर कार्यक्रम आयोजित किया, जिसे देश के नामी गामी हस्तियों ने भाग लिया। इस दौरान फिल्मी सितारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बता दें कि पीएम मोदी से मुलाकात के लिए फिल्म सितारे हमेशा ही तैयार रहते हैं। ऐसे में सलमान, शाहरुख,आमिर, कंगना और जैकलीन जैसे सितारे शामिल हुए, जिसके बाद पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। पीएम मोदी के साथ हर किसी ने सेल्फी ली।

पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़

कार्यक्रम की प्राथमिकताएं पूरी करने के बाद सितारों के बीच एक अजीब का होड़ देखने को मिला है, जोकि सेल्फी होड़ है। सितारों के बीच पीएम मोदी के साथ सेल्फी क्लिक करने की होड़ मची, तो पीएम मोदी ने किसी को मना नहीं किया, बल्कि उन्होंने खुद सभी के साथ अच्छी अच्छी सेल्फी खिंचवाई, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।  बता दें कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिल्म रिलीज हो रही थी, तब भी भारी संख्या में फिल्मी सितारें उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे।

Back to top button