बॉलीवुड

अंबानी के घर गणेश पूजा में दिखीं ईशा कोपिकर, 19 साल बाद दिखने लगी हैं ऐसी

ईशा कोपिकर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. काफी समय से ईशा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. ईशा की डेब्यू फिल्म साल 2000 में आई ‘फिजा’ थी. आखिरी बार वह साल 2010 में आई फिल्म ‘राख’ में दिखी थीं. फिल्मी दुनिया से दूर ईशा ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है. ‘डॉन’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ’13 बी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हम तुम’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ उनकी कुछ हिट फिल्में हैं.

2009 में की थी शादी

भले ही ईशा इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी नई-नई तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. ईशा फिल्म इंडस्ट्री में ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर हैं. ईशा अभिनेत्री तो हैं ही लेकिन उन्हें लोग आइटम गर्ल के रूप में भी पहचानते हैं. बता दें, 42 साल की ईशा ने साल 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी कर ली थी. आज ईशा और टिम्मी की एक प्यारी सी 3 साल की बेटी भी है जिनका नाम रियाना नारंग है. कहा जाता है कि ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रिटी जिंटा ने करवाई थी.

अंबानी के घर पूजा में पहुंची ईशा

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद ईशा अक्सर बॉलीवुड इवेंट, पार्टीज में नजर आती हैं. कई बार तो वह अपने गर्ल गैंग के साथ भी स्पॉट हो चुकी हैं. हाल ही में ईशा अपने पति टिम्मी नारंग के साथ अंबानी के घर गणेश चतुर्थी पर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी. इस दिन कई-कई बड़ी हस्तियां अंबानी के घर पूजा में शामिल होने पहुंची थी. इस दौरान ईशा ने कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

ईशा ने बेहद ही सटल मेकअप किया था जो उनके लुक को और बढ़ा रहा था. लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बन बनाया हुआ था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस लुक में ईशा वाकई में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, उनके पति टिम्मी नारंग सफ़ेद रंग के कुर्ते-पजामे में बेहद हैंडसम दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर ईशा की ये तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं और फैन्स को ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो खबरें हैं कि जल्द ही ईशा वेब सीरीज से वापसी करने जा रही हैं.

पढ़ें- अंबानी की गणेश चतुर्थी Photos: देखे कैसे नीता अंबानी ने की पूजा, बॉलीवुड सितारों की उमड़ी भीड़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button