विशेष

Video: लग्जरी कार छोड़ साईकिल से शूटिंग पर पहुंचे सलमान, लोग बोले ‘भाई को भी चालान का इतना डर..’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का अंदाज़ हमेशा बाकियों से थोड़ा अलग होता हैं. वे वर्तमान में भले ही सबसे बड़े सुपरस्टार हो लेकिन उनका नेचर और सोच अभी भी जमीन से जुड़ी हुई हैं. भाईजान जब फिल्मो में आए थे तब थोड़े बिगड़े हुए नवाब जरूर थे. अपनी आदतों की वजह से उन पर कई पुलिस केस भी हुआ. हालाँकि समय के साथ साथ उनमे बदलाव आता गया. अब वो पहले से कई ज्यादा मैच्योर हो गए हैं. उनकी सादगी और स्टारडम से संबंधित कई विडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. सलमान को कार और बाइक के अतिरिक्त साईकिल भी पसंद हैं. उन्हें कई बार मुंबई की सड़कों पर साईकिल से ट्रेवल करते हुए देखा गया हैं. इसी कड़ी में उनका एक और साईकलिंग करता हुआ एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

इस विडियो में वे मुंबई में बारिश के बीच सड़क पर साईकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये विडियो सलमान ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. विडियो के साथ उन्होंने लिखा कि ‘बारिश के बीच मुंबई शहर. दबंग 3 की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जाते हुए.‘ दरअसल मुंबई की बारिश में ट्रैफिक का बहुत बुरा हाल रहता हैं. ऐसे में सलमान भाई ने साईकिल के माध्यम से अपनी शूटिंग पर जाना ही सही समझा. साईकिल ना सिर्फ पर्यावरण के लिए हित कारी होती हैं बल्कि इससे भारी ट्रैफिक के बीच भी आसानी से बच कर निकला जा सकता हैं.

 

View this post on Instagram

 

Mumbai city in d rains . . Off to the location to shoot for #dabangg3

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

विडियो में दिखाई देता हैं कि कैसे सलमान बारिश में कैप लगाकर और साईकिल चलाते हुए ट्रैफिक से बचते हैं. इस बीच रास्ते में एक ऑटो वाला आता हैं तो वो सलमान के साथ सेल्फी भी ले लेता हैं. फिर एक जगह ट्रैफिक में जब सलमान को रुकना पड़ता हैं तो एक अन्य फैन आकर सलमान के साथ सेल्फी ले लेता हैं. इसके बाद सलमान स्टूडियो जाते हैं जहाँ बाहर खड़ा एक व्यक्ति सलमान से चलती साईकिल में हाथ मिलाता हैं. सलमान का ये कूल अंदाज़ लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं. इस विडियो को इंटरनेट पर बहुत लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. सलमान जब भी साईकिल लेकर सड़क पर निकलते हैं तो न्यूज़ हेडलाइन जरूर बनती हैं. हम आम नागरिको को भी सलमान से हिंट लेना चाहिए कि जब इतना बड़ा स्टार साईकिल चलने में कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं करता तो फिर हम भी इसे चला सकते हैं. इसमें हमारा और पर्यावरण दोनों का ही लाभ हैं.

वैसे सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस विडियो को लेकर मजाक भी कर रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों भारी चालान की वजह से कई ख़बरें सामने आ रही हैं. ऐसे में एक यूजर बोलता हैं कि ‘अरे चालान के डर से अब भाईजान भी साईकिल पर आ गए’ तो वहीं दूसरा कहना हैं कि अच्छा हुआ जो सलमान ने कार नहीं चलाई, वरना चालान कट जाता.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आएगी. इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Back to top button