बॉलीवुड

अंबानी की गणेश चतुर्थी Photos: देखे कैसे नीता अंबानी ने की पूजा, बॉलीवुड सितारों की उमड़ी भीड़

इन दिनों पुरे देश में गणेश उत्सव की धूम हैं. हर जगह ‘गणपति बाप्पा मोरया’ के नारे सुनाई दे रहे हैं. इस त्यौहार को मनाने के लिए लोग अपने घर, ऑफिस और मोहल्लों में गणेशजी की स्थापना करते हैं. गरीब से लेकर अमीर तक सभी इस त्यौहार को धूमधाम से मनाते हैं. वैसे अमीर से याद आई अंबानी फैमिली. अंबानी का नाम देश की सबसे अमीर फैमिली में शामिल हैं. ये लोग हर त्यौहार को बड़े लेवल पर सेलिब्रेट करने के लिए जाने जाते हैं. वैसे अंबानी की एक बात जो सबको भाति हैं वो ये कि इतना सारा पैसा होने के बावजूद ये लोग कभी अपने संस्कार नहीं भूलते हैं. ये हमेशा से ही एक धार्मिक परिवार रहा हैं. खासकर गणेशजी से इनका ख़ास लगाव हैं. जब भी इनके घर किसी नए काम की शुरुआत होती हैं तो ये सबसे पहले मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में गणेशजी का आशीर्वाद लेने जाते हैं. मसलन ईशा अंबानी और आकाश अंबानी दोनों की ही शादी के दौरान कार्ड देने सबसे पहले माँ नीते अंबानी सिद्धि विनायक ही आई थी.

बेटे और बहू के साथ गणेश पूजन में नीता अंबानी

अब इस बार गणेश चतुर्थी के मौके पर भी अंबानी परिवार बप्पा की आराधना करते हुए दिखाई दिया हैं. दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अंबानी परिवार के सभी सदस्य बाप्पा की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. नीता अंबानी, बेटी इशा अंबानी, बेटा अनंत अंबानी, आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता भी वहां मौजूद रहे. इसके साथ ही अनंत की गर्लफ्रेंड और अंबानी की फ्यूचर बहू राधिका मर्चेंट भी दिखाई दी.

लगा सितारों का जमावड़ा








अंबानी की एक खासियत हैं कि वे जब भी कोई त्यौहार मनाते हैं तो पूरी दुनियां को इसकी खबर हो जाती हैं. इसकी वजह हैं कि उनका हर सेलिब्रेशन बड़ा ही विशाल लेवल का होता हैं. फिर ऊपर से पुरे बॉलीवुड और क्रिकेट जगत भी आ जाता हैं. गणेश उत्सव के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड और क्रिकेट की कई बड़ी हस्तियों को इनवाईट किया.

कौन कौन आया?

इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियाँ जैसे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, काजोल, रेखा, अर्जुन रामपाल, जितेंद्र, नील नितिन मुकेश, राहुल बोस, फालगुनी पाठक, विद्या बालन, करण जोहर, अमिताभ बच्चन, जाया बच्चन, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, किम शर्मा, सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, एकता कपूर, इलियाना डीक्रूज, अनिल कपूर, अन्नू मालिक, ईशा कोप्पिकर और माधुरी दीक्षित शामिल रहे. वहीं क्रिकेट की दुनियां से सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, युसूफ पठान और हार्दिक पंड्या पधारे.

विडियो में देखे सभी सितारें

चलिए अब आपको अंबानी के घर हुई गणेश पूजा में आए सितारों की का विडियो दिखाते हैं. ये सभी फोटोज और विडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं. आखरी बार ऐसा नाज़ारा अंबानी के घर तब दिखा था जब उन्होंने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी की थी. फिर उसके पहले ईशा अंबानी की शादी में भी यही हाल था. तब तो ईशा की संगीत सेयरमनी में बॉलीवुड सितारों का नाच गाना भी हुआ था.

Back to top button