दिलचस्प

बीमार फैन से मिलने अस्पताल पहुंची प्रियंका चोपड़ा, किया वहाँ कुछ ऐसा सब ताकते रह गए मुँह

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

अस्पताल में फैन से मिलने पहुंचे जोनस ब्रदर्स

हाल ही में प्रियंका अपने पति निक जोनस और उनके भाइयों के साथ अस्पताल में एक फैन से मिलने पहुंची. ख़बरों के मुताबिक पेशेंट जोनस ब्रदर्स की बहुत बड़ी फैन है और अपनी बीमारी की वजह से वह जोनस ब्रदर्स के अपकमिंग कॉन्सर्ट में नहीं जा सकती. ऐसे में जोनस ब्रदर्स खुद उन्हें अस्पताल में मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका पति निक जोनस के साथ हैं. विडियो में निक के अलावा उनके भाई केविन और जो जोनस भी दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

 

View this post on Instagram

 

Jonas Brothers visit a fan in the hospital who was supposed to be at their show tonight. This is so sweet ? @ljsworkinprogress #priyankachopra #nickjonas #joejonas #kevin #jonasbrothers

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

विडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका कैसे बिस्तर पर लेटी इस फैन्स से खुद आगे आकर हाथ मिलाती हैं और उनसे बातें करती हैं. प्रियंका के इस जेस्चर से फैन बहुत खुश हो जाती है. थोड़ी देर मिलने के बाद प्रियंका पीछे जाकर दीवार का सहारा लेकर खड़ी हो जाती हैं. ख़बरों के मुताबिक, फैन की खुशी के लिए निक, केविन और जो जोनस ने उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई. इस विडियो को देखकर फैंस जोनस ब्रदर्स की तारीफ करते नहीं थक रहे. साथ ही लोग प्रियंका की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.

अनुपम खेर ने किया शुक्रिया

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को भी आमंत्रित किया था. इनविटेशन मिलते ही अनुपम खेर कॉन्सर्ट में पहुंचे और उन्होंने कॉन्सर्ट की कुछ तस्वीरों और विडियो को अपने सोशल मडिया अकाउंट पर शेयर किया. तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा, “शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा मुझे आमंत्रित करने के लिए. मुझे बहुत मजा आया. जोनस ब्रदर्स कमाल के परफॉमर्स हैं”.

महंगे इअरिंग को लेकर बटोरी थीं सुर्खियां

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जेठ जो जोनस के 30वें जन्मदिन पर अपने महंगे इअरिंग को लेकर चर्चा में थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका ने अपने कानों में जो डायमंड स्टडेड थ्री ड्राप इअरिंग पहने थे, उनकी कीमत 12,650 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 9 लाख रुपये थी. पार्टी में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डार्क नेवी ब्लू कलर के ऑउटफिट में पहुंची थीं. खुले बाल और कानों में बड़े इअरिंग में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और हाल ही में विवादों में रही अभिनेत्री जायरा वसीम नजर आएंगी.

पढ़ें- प्रियंका के बिना वायरल हुई निक जोनस की तस्वीर, फैंस ने देसी गर्ल के पति को बताया बेचारा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button