बॉलीवुड

43 साल की उम्र ये कठिन काम सीख रही हैं सुष्मिता सेन, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी वजह आए दिन तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं। सुष्मिता सेन खुद से छोटे लड़के को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उनका रिश्ता दिन ब दिन गहरा होता चला जा रहा है। जी हां, सुष्मिता सेन अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ न सिर्फ घूमती हैं, बल्कि उन्हें अपनी फैमिली भी जगह देती हैं, जिसका ताज़ा उदाहरण ब्वॉयफ्रेंड का उनकी बेटियों के साथ अच्छी बॉडिंग, लेकिन यहां हम आपको उनसे जुड़ी एक नई जानकारी दे रहे हैं, जिसे जानकर आप भी वाह कहे बिना नहीं रुक सकते।

43 साल की उम्र में सुष्मिता सेन की सीखने की ललक कमाल की है, जिसकी वजह से उन्होंने अब एक नया काम सीखने की शुरुआत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कहा भी जाता है कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है, बस इंसान ठान ले कि उसे क्या करना है और क्या नहीं, फिर लिखना, पढ़ना और सीखना तो पूरी उम्र कर सकता है। इसी बात को सच करते हुए सुष्मिता सेन ने 43 साल की उम्र में नया सीखने का फैसला किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

स्कूबा डाइविंग सीख रही हैं सुष्मिता सेन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सुष्मिता सेन स्कूबा डाइविंग सीखती हुई नज़र आ रही हैं, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बता दें कि सुष्मिता सेन का सीखने वाला नेचर ही उन्हें बाकी अभिनेत्रियों से अलग करता है और इस उम्र में भी वे कमाल की फिट है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन स्कूबा डाइविंग के गुर सीख रही हैं, जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। इस वीडियो में सुष्मिता सेन समुद्र की गहराई में गोता लगाती हुई नज़र आ रही हैं।

जलपरी बनकर सुष्मिता सेन ने ढाया कहर

इस वीडियो में सुष्मिता सेन जलपरी बनकर समुद्र की गहराई में गोता लगाती हुई नज़र आ रही है, जिसे देख हर कोई अपना दिल हार जा रहा है। इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने एक पोजटिव कैप्शन भी दिया है, जिसे देखकर ही लगता है कि वे कितनी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा कि 43 साल की उम्र में डाइविंग सीख रही हूं, किसी भी चीज़ के लिए कभी भी देर नहीं होती है, जब मन में ठान लो तब सीख सकते हो।

रोहमान से जल्द कर सकती हैं शादी

43 की उम्र में सुष्मिता सेन रोहमान यानि अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला भी ले सकती हैं, क्योंकि उनकी बेटियां भी उनके साथ सहज महसूस करती हैं। बता दें कि रोहमान शॉल ने बहुत कम समय में सुष्मिता के साथ साथ उनकी बेटियों के दिल में भी जगह बना ली है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि दोनों ही शादी करने के मूड में है और इससे उनकी बेटियों को कोई एतराज नहीं है।

Back to top button