बॉलीवुड

मम्मा के ब्वॉयफ्रेंड से घुलमिल गई हैं सुष्मिता की बेटियां, रोहमन ने कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर ढेर सारी सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं। जी हां, सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से छोटे उम्र के लड़के रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, जोकि उनकी फैमिली के भी काफी क्लोज आ गए हैं। सुष्मिता सेन के ब्वॉयफ्रेंड का रिश्ता न सिर्फ उनके साथ गहरा है, बल्कि उनकी बेटियों के साथ भी काफी मजबूत है। इसी कड़ी में रोहमन शॉल ने हाल ही में सुष्मिता सेन की बेटी को लेकर एक पोस्ट किया, जिसमें उनकी फीलिंग साफ साफ नज़र आ रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रोहमन शॉल ने बहुत ही कम समय में न सिर्फ सुष्मिता सेन के दिल में अपनी जगह बनाई है, बल्कि पूरी फैमिली के साथ उनकी बॉडिंग काफी अच्छी है। जी हां, रोहमन शॉल के साथ कई बार सुष्मिता सेन की फैमिली की तस्वीर आती है, जिसे वे परफेक्ट पिक्चर बताते हैं। हाल ही में रोहमन शॉल ने खुद सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि परफेक्ट फैमिली। मतलब साफ है कि जल्द ही रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन एक दूसरे के साथ शादी भी कर लेंगे।

अलीशा को लेकर रोहमन शॉल ने लिखी ये बात

सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा को रोहमन शॉल ने बर्थडे विश किया, जिसके लिए उन्होंने एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा। रोहमन शॉल ने लिखा कि मेरी प्यारी अलीशा को हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे…गबड़ू आखिरकार दो अंकों की उम्र में आ ही गई। इसके आगे उन्होंने लिखा कि तुम मेरी समझदार बच्ची, दुनिया के लिए भगवान का नायाब तोहफा हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। मतलब साफ है कि रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता की बेटियों का भी काफी अच्छी बॉडिंग है।

मम्मा के ब्वॉयफ्रेंड से घुलमिल गई बेटियां

सुष्मिता सेन की दोनों ही बेटियां उनके ब्वॉयफ्रेंड से पूरी तरह से घुलमिल गई हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में रोहमन शॉल ने सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सभी लोग शॉपिंग करते हुए नज़र आए थे। इतना ही नहीं, दोनों ही बेटियां रोहमन शॉल से इतनी ज्यादा क्लोज हो गई हैं कि उनके साथ घर में भी खेलती हैं और वे सुष्मिता के साथ बच्चियों के सामने ही रोमांस करते हुए भी नज़र आते हैं।

जल्द कर सकते हैं शादी

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया है। हाल ही में दोनों के बीच थोड़ी सी अनबन हुई थी, जोकि अब खत्म हो चुकी है। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर है और जल्द ही शादी करने का फैसला भी ले सकते हैं, लेकिन शादी की खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है।

Back to top button