विशेष

पैसों के लिए एक्ट्रेस ने सगे बाप पर लगाया था धोखाधड़ी का आरोप, अब बॉलीवुड में भी नहीं मिलता काम

बॉलीवुड में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं. यहां रिश्तों की कितनी अहमियत है यह बात किसी से छुपी नहीं है. आज आप एक-दूसरे के सगे हैं तो अगले ही पल आपको पराया होने में ज्यादा देर नहीं लगेगी. आज जो सितारे एक साथ दिख रहे हैं वह कब और कैसे दुश्मन बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला तो चलता ही रहता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी कुछ सितारों की अपने घरवालों से नहीं बनती. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं अमीषा पटेल, जिन्होंने सालों पहले खुद के सगे बाप पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.

अमीषा पटेल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद वह ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद वह ‘हमराज़’ फिल्म में नजर आई जिसमें दर्शकों ने उनके काम की सराहना की थी. लेकिन इसके बाद उनका करियर ग्राफ नीचे की तरफ गिरता ही चला गया.

खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थी. इस बीच उन्होंने ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘सुनो ससुर जी’, ‘तथास्तु’, ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’, ‘भूल भुलैया’, ‘रन भोला रन’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये सभी फिल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायीं.

आपको जानकर हैरानी होगी की मशहूर और सक्सेसफुल होने के बाद अमीषा ने अपने घरवालों पर ही मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसों के साथ हेरा फेरी का आरोप लगाया था. अमीषा ने अपने पिता पर 12 करोड़ रुपये घपला करने का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पिता ने धोखे से उनके अकाउंट से 12 करोड़ रुपये निकाल लिए हैं. बता दें, अमीषा के रिश्ते उनके खुद के घरवालों से अच्छे नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

??⭐️⭐️

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

आज अमीषा की उम्र 40 पार हो चुकी है इसके बावजूद वह कुंवारी हैं. अमीषा शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही थीं. यह बात अमीषा के घरवालों को पसंद नहीं थी कि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ते में हैं और इस बात को लेकर उनके घरवाले उन्हें बहुत समझाते थे. लेकिन अमीषा को अपनी लाइफ में अपने घरवालों की दखलंदाजी पसंद नहीं थी, जिस वजह से आये दिन तनाव रहता था. आखिरकार, जब अमीषा नहीं मानीं तो उनकी मां ने उन्हें घर से निकाल दिया.

हाल ही में अमीषा पटेल पर एक फिल्म निर्माता ने धोखाधड़ी और चेक बाउंस का आरोप लगाया था. फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने उनके साथ 2.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है. अमीषा पर चेक बाउंस का आरोप लगाते हुए निर्माता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था. निर्माता ने बताया था कि पिछले साल फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए अमीषा ने उनसे 2.5 करोड़ रुपये उधार लिए थे. लेकिन बाद में उन्होंने इन पैसों के बारे में बात करने से मना कर दिया, जिसके बाद उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा.

पढ़ें तब्बू से बोर होकर सेट पर सो गए थे अजय देवगन, कहा- ‘मुझे बिल्कुल भी….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button