बॉलीवुड

देखें वीडियो:‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगीं बेबो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को अक्सर आप लोगों ने मुस्कुराते हुए ही देखा होगा। लेकिन हाल ही में करीना के साथ कुछ ऐसा हुआ की वो चाहकर भी अपने आंसू को रोक ना सकी और सबके सामने बुरी तरह रोने लगी। दरअसल ‘डांस इंडिया डांस’ शो के दौरान एक भावुक डांस परफॉर्म देखने के बाद करीना कपूर की आंखें भर आई और जैसे ही ये डांस परफॉर्म खत्म हुई करीना कपूर ने रोना शुरू कर दिया।

शो को कर रही हैं जज

डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को करीना कपूर जज कर रही हैं और इस बार इस शो में पिता और बेटे के रिश्ते पर एक डांस परफॉर्म, इस शो के प्रतियोगी मकूल द्वारा दी गई थी। इस परफॉर्म को देखने के बाद करीना कपूर अपनी भावनाओं को रोक ना सकी और करीना ने रोना शुरू कर दिया। वहीं जब करीना से उनके रोने का कारण पूछा गया तो करीना ने बताया कि उनको ये परफॉर्म बेहद ही पसंद आई और इस परफॉर्म को देखकर उन्हें अपने पिता की याद आ गई। करीना के अलावा ये परफॉर्म इस शो के जज बॉस्को को भी खूब पसंद आई और बॉस्को भी इस परफॉर्म को देखने के बाद रोने लगे। ये परफॉर्म देखने के बाद बॉस्को ने कहा कि वो अपने पिता की याद में खो गए थे।

ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वीडियो

इस वीडियो को जी टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लाखों लोगों द्वारा ये वीडियो देखी जा चुकी है। इस वीडियो में करीना और बॉस्को रोते नजर आ रहे हैं। वहीं इस शो का ये एपिसोड इस वीकेंड को टेलीकास्ट होने वाला है।

इस अभिनेता पर था करीना का क्रश

ये पहला ऐसा शो है जिसे करीना कपूर जज कर रही है और इस शो को जज करते हुए करीना ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं। हाल ही में आए एक एपिसोड में करीना कपूर ने इस बात का खुलास किया था की बचपन में वो फिल्म ‘आशिकी’ में लीड रोल निभाने वाले राहुल रॉय को बेहद ही पसंद करती थी और वो इनका क्रश थे। करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने राहुल रॉय की वजह से इस फिल्म को कुल 8 बारी देखा था। गौरतब है कि फिल्म ‘आशिकी’ 90 की दश्क की सबसे सुपरहिट फिल्म थी और ये एक लव स्टोरी थी।

कर रही हैं ‘अंग्रेजी मीडियम’  फिल्म की शूटिंग

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म की शूटिंग के लिए ये हाल ही में इंग्लैड गई थी। ये फिल्म साल 2017 में आई इरफान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का दूसरा भाग है और इस फिल्म में करीना एक पुलिस अफसर का रोल निभा रही है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

Back to top button