बॉलीवुड

नोरा फतेही इस तरह हो गईं Oops मोमेंट का शिकार, कर रही थीं विक्की कौशल के साथ डांस

फिल्मी दुनिया की हर बात आम नहीं होती है यहां बहुत से ऐसे किस्से हैं जो लोगों में हंसी के पात्र बन जाती है। आपने आजतक बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस के उप्स मोमेंट की खबरों को सुना होगा और ऐसा होना एक एक्ट्रेस के लिए ये शर्म की बात होती है। ऐसा ही कुछ एक और एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ भी होने वाला था लेकिन चीजें संभल गईं और वो उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। नोरा फतेही इस तरह हो गईं Oops मोमेंट का शिकार, चलिए बताते हैं आखिर हुआ क्या था ?

नोरा फतेही इस तरह हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

फिल्म उरी के सुपरस्टार विक्की कौशल का नया म्यूजिक वीडियो पछताओगे हाल ही में रिलीज हुआ है। इस वीडियो में विक्की कौशल और नोरा फतेही की सिजलिंग कैमिस्ट्री देखकर आपको अच्छा लगेगा। उनके फैंस ने इनकी खूब तारीफ भी की और इसी बीच इस गाने की सक्सेस पार्टी भी रखी गई। इस पार्टी में विक्की कौशल और नोरा फतेही साथ में आए और इस पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें नोरा फतेही उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते साफतौर पर बची हैं। सोशल मीडिया पर नोरा का ये वीडियो खूब वायरल हुआ। दरअसल, पार्टी में मीडिया की मौजूदगी के दौरान विक्की कौशल और नोरा ने स्टेज पर डांस किया लेकिन डांस करते समय नोरा की ड्रेस ऊपर हो गई और इससे नोरा असहज महसूस करने लगीं। फिर वे अपनी ड्रेस को संभालती नजर आईं और ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि वे उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। आपको बता दें कि उस दौरान नोरा ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।


जब नोरा और विक्की की ‘पछताओगे’ गाने की बात आती है तो बता दें कि ये गाना अभी 5 दिन पहले ही रिलीज हुआ है और इस गाने को अब तक 5 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। गाने की इसी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसकी सक्सेस पार्टी भी रखी। जिसका हिस्सा बनने के लिए नोरा फतेही और विक्की कौशल बनने गए थे। अब अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की आने वाले समय में फ्रीडम फाइटर उधम सिंह की बायोपिक में काम करने वाले हैं जबकि नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगी।

Back to top button