बॉलीवुड

तब्बू से बोर होकर सेट पर सो गए थे अजय देवगन, कहा- ‘मुझे बिल्कुल भी….’

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। अजय देवगन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जी हां, हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म के प्रमोशन में अजय देवगन काफी मस्ती में नजर आए, जिसकी एक झलक उस तस्वीर में मिलती है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है, जिसमें से अधिकतर फिल्में सुपरहिट हुई। फिल्मों के साथ अजय देवगन का नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, जिसमें तब्बू का नाम भी शामिल है। तब्बू के साथ ब्रेकअप के बाद अजय ने उनके साथ लंबे समय तक काम नहीं किया। हालांकि, हाल ही में फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर दिखाई दी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म में तब्बू के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

तो क्या तब्बू से बोर हो गए थे अजय देवगन

हाल ही में अजय देवगन ने में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ तब्बू नजर आ रही हैं। तस्वीर में तब्बू दुल्हन की गेटअप में बैठी हुई और अजय देवगन सोते हुए नजर आ रहे हैं। तब्बू बैठकर अजय देवगन को घूरती हुई भी नजर आ रही हैं। हालांकि, इसके साथ ही अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा कि मुझे याद नहीं है कि मैं उस वक्त सो क्यों गया था, क्योंकि न तो कोई पहेली थी और न ही कोई और बात थी, लेकिन फिर भी मैं सो गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीर

अजय देवगन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर को जहां एक तरफ उनके फैंस खूब पसंद कर रहे  हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोगों ने जमकर मजे भी ले लिये। लोगों ने तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अजय देवगन तब्बू के साथ होने के बावजूद बोर होकर सो गए और वे बेचारी घूरती ही रही। बता दें कि यह तस्वीर फिल्म विजयपथ की शूटिंग के दौरान की है, जिसमें दोनों साथ नज़र आए थे।

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लोगों को पसंद आई तब्बू की एक्टिंग

 

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, लेकिन फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ उनकी लेटेस्ट फिल्म है। इस फिल्म में तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया है, तो वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह ने गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। इस फिल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म में अजय देवगन की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई और फिल्म ने कुछ ही दिनों में दोगुनी कमाई कर ली।

Back to top button