बॉलीवुड

दिल्ली की सड़कों पर गोलगप्पे खाती दिखीं कंगना रनौत, लोगों ने पूछा- ‘कैसा लगा स्वाद?’

बॉलीवुड की बक बक क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत आएं दिन सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत अपने बयान के साथ साथ अपनी अदाओं की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। जी हां, कंगना रनौत बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से इनसे लोग बहुत ही सोच समझ कर पंगा लेते हैं। कंगना रनौत जब बोलती हैं, तो वे ये नहीं देखती हैं कि उनके सामने कौन है, बल्कि वे बस बोलती ही रहती हैं। हाल ही में कंगना करणी सेना से अकेली भिड़ती हुई नजर आई तो उनका दबंग रुप देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म पंगा की शूटिंग सेट पर कंगना रनौत काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच कंगना रनौत दिल्ली की सड़को पर जा पहुंची और उन्होंने वहां जाकर जमकर गोल गप्पे और चाट खाए। कंगना को चाट खाते हुए देख उनकी टीम ने ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद कंगना के फैंस काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, कंगना की तस्वीर देखकर हर कोई उनसे यही पूछ रहा है कि कैसा लगा टेस्ट।

दिल्ली की सड़कों पर चाट और गोलगप्पे खाती दिखीं कंगना

दिल्ली के चाट और गोलगप्पे तो काफी ज्यादा मशहूर हैं, ऐसे में अगर कोई फिल्म स्टार उन चाट और गोलगप्पों का आनंद ले तो फिर तो सोने पर सुहागा हो जाता है। दिल्ली की सड़कों पर कंगना रनौत को चाट और गोलगप्पा खाते देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। दिल्ली की सड़कों पर कंगना रनौत बिल्कुल एक आम लड़की की तरह ही चाट खाती हुई नजर आ रही हैं। कंगना को मस्ती करते हुए देखकर उनकी टीम ने भी मस्ती भरे अंदाज में तस्वीरे शेयर कर दी।

गोलगप्पे का टेस्ट कैसा है कंगना?


कंगना की टीम ने उनकी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कंगना में आप खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना बिल्कुल आम लड़की हैं। साथ ही कंगना की पंगा टीम ने पिक्चर पर कैप्शन में #KanganaRanaut #PangaStories #Pangal लिखा। दरअसल, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा मस्ती कर रही हैं। पंगा में एक बार फिर से कंगना की दमदार एक्टिंग दर्शकों को मिल सकती है।

मणिकर्णिका में दिखा कंगना का दबंग अवतार

कंगना रनौत दबंग अवतार के रुप में जानी जाती हैं। मणिकर्णिका कंगना रनौत की सबसे अच्छी फिल्म मानी जा रही हैं। कंगना ने इस फिल्म में झांसी की रानी का करिदार निभाया है, जिसको लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था, लेकिन कंगना ने विरोध करने वाली करणी सेना को आड़े हाथों ले लिया था और फिर पर्दे पर भी कंगना को बतौर झांसी की रानी बहुत प्यार मिला।

Back to top button