बॉलीवुड

जयललिता की बॉयोपिक फिल्म के लिए कंगना को जो फीस मिल रही है, वो जानकर हैरान रह जाएंगे आप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड फिल्मों में आजकल बॉयोपिक बनने की एक होड़ सी लगी हुई है। आए दिन ही किसी ना किसी पॉलिटीशियन को लेकर फिल्म मेकर मूवी बनाने में लग जाते हैं। हाल ही में देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर भी एक फिल्म बनी थी। और अब एक बार फिर से साउथ की जानी-मानी राजनेता जयललिता की बयोपिक बनने की बात सामने आ रही है। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में ये खबरें उड़ रही हैं कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को 24 करोड़ रूपए की फीस ऑफर की गई है।

 

इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को मिलने वाली इस फीस के बाद  कंगना रनौत को बॉलीवुड में फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ऐक्ट्रेस बन गई हैं। इस तरह की खबरें खूब उड़ ही रही थीं कि जयललिता की बायोपिक बनाने वाले फिल्म के निर्माता का एक बयान सामने आया है। बता दें फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी ने कंगना को मिलने वाली फिल्म Thalaiva में मिलने वाली फीस पर बयान दिया हैं।

 

वर्धन से जब कंगना की फीस को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, ”कंगना को जो भी फीस मिल रही है वो उसकी हकदार हैं। हम कंगना को अपनी टीम का हिस्सा बनाकर खुश हैं। लेकिन फीस से जुड़ी डिटेल का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि ये टैलेंट और प्रोड्यूसर के बीच का मामला है. इसके बारे में किसी और को बात करने का हक नहीं है.” वहीं फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय कंगन ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

वहीं कंगना इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यहां तक की उन्होंने फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सूत्रों की मानें तो कंगना ने तमिल भाषा सीखनी शुरू कर दी है। बता दें की फिल्म थलाइवा को हिंदी और तमिल दो भाषाओं  में रिलीज किया जाएगा। वहीं जब कंगना रनौत से जयलिलता जी की बायोपिक करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जयललिता और उनकी ज़िंदगी की कहानी काफी हद तक मिलती-जुलती है। उन्होंने कहा, ”सही मायनों में ये मेरी लाइफ से भी ज्यादा बड़ी सफलता की कहानी है. जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो मैंने अपने और जयललिता की कहानी में काफी समानता पाई थी. इसलिए ही मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया.”

वहीं कंगना के लिए ये फिल्म काफी चुनौतीपूर्ण रहेगी। इस फिल्म में कंगना जो किरदार निभाएंगी उसके लिए उनको जयललिता के बारे में सब कुछ जानना होगा। काफी कड़ी मेहनत करनी होंगी। यहां तक की हो सकता है कि कंगना इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाएं। वहीं कंगना के वक्रफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म ”मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी” रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था। वहीं थालाइवी के अलावा कंगना  फिल्म”पंगा” और ”मेंटल है क्या” काम कर रही हैं।

Back to top button