‘करण जौहर की कठपुतली’ कहे जाने पर आलिया का पलटवार, बोलीं ‘कंगना को तो मैं पर्सनली देख …’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बेबाकी से हर मुद्दे पर राय रखती हैं। कंगना नाम आए दिन किसी न किसी विवाद से घिरा रहता है। कंगना कई ऐसे बयान देती हैं, जिससे उनका नाम विवादो से जुड़ जाता है। अभी करणी सेना के साथ उनका मसला थमा नहीं कि उन्होंने आलिया भट्ट से पंगा ले लिया। जी हां, कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसके बाद दोनों ही बड़ी अभिनेत्रियों में कोल्ड वॉर छिड़ गया है। अब कंगना के आरोप पर आलिया भट्ट ने जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत अपने बेलगाम बयानों की वजह से जानी जाती हैं। कंगना के दिल में जो होता है, वही उनके जुबान पर होता है और इसी चक्कर में कंगना बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी बयान दे देती हैं, जिसकी वजह से विवाद खड़ा हो जाता है। हाल ही में उन्होंने करणी सेना को धमकी दी थी और कहा था कि जो भी बीच में आएगा उसकी टांग काट दूंगी, ऐसे ही अब उनके निशाने पर बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आ चुकी हैं और उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है। हालांकि, कंगना के बयान पर चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने भी करारा जवाब दिया है।

क्या कहा था कंगना रनौत ने?

पहले हम आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट को लेकर कंगना रनौत ने क्या कुछ कहा था। दरअसल, कंगना ने आलिया को निशाने पर लेते हुए कहा था कि आलिया भट्ट तो करण जौहर की कठपुतली हैं। जैसे करण जौहर आलिया  को नचाते हैं, वैसे ही आलिया नाचती हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने कहा था कि सिर्फ पैसे कमाने से ही कुछ नहीं होता है, सशक्त फिल्मों का भी सपोर्ट करना चाहिए। कंगना ने आगे भी कहा  कि मुझे दुख है कि आलिया सिर्फ पैसे कमाती हैं और सशक्त फिल्मों को सपोर्ट नहीं करती हैं, क्योंकि वे करण जौहर की कठपुतली हैं।

आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब?

आलिया भट्ट से जब कंगना के इस बयान पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तब आलिया ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर कंगना से पर्सनली बात करूंगी और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। आलिया भट्ट ने कहा कि कंगना अपने दम पर इस मुकाम पर पहुंची है, ऐसे में मैं उनकी इज्जत करती हूं, लेकिन अगर मुझसे कोई गलती हुई है और जिससे वे नाराज़ हैं, तो मैं उस बारे में उनसे बात करूंगी। आलिया ने साफ कहा कि अगर मैं मीडिया में बात करती हूं, तो बात बढ़ जाएगी, जोकि अच्छा नहीं होगा, इसलिए मैं उनसे सीधे तौर पर बात करूंगी।

पहले भी दे चुकी हैं कंगना इस तरह के बयान

कंगना इससे पहले भी तमाम अभिनेत्रियों पर निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने हाल ही में यह भी कहा था कि मुझे बॉलीवुड में नज़रअंदाज़ किया जाता है, लोग मेरे काम की तारीफ नहीं करते हैं, बल्कि मैं करती हूं। कंगना ने कहा था कि मुझे दीपिका, आलिया और कैटरीना ये सभी इग्नौर करते हैं, जबकि मैं इन सबके कामों की तारीफ करती रहती हूं।