सालो बाद छलका कंगना का दर्द, बोलीं ‘आलिया-दीपिका समेत सभी लोग मुझे…..’

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियां बटौर रही हैं। जी हां, कंगना रनौत बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से वे कई बार विवादों से घिर चुकी हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जोकि खुलकर बात करने में भरोसा रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत का दर्द एक इंटरव्यू में छलका, जिसके बाद से वे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका है, जोकि इसी महीने पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म की जमकर प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन इसी दौरान उनका एक बयान तेज़ी से वायरल हो रहा है। कंगना ने अपने फिल्म के प्रमोशन में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को लेकर बड़ा बयान दिया और इस दौरान उनका दर्द भी छलक उठा। कंगना सालो से एक दर्द बर्दाश्त कर रही हैं, जोकि अब जाकर सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि कंगना रनौत ने फिल्म प्रमोशन में क्या कुछ कहा?

बॉलीवुड में मुझे किया जाता है इग्नौर – कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं सारी अभिनेत्रियों की फिल्में देखती हूं और उसके बाद मैं सबकी तारीफ भी करती हूं, लेकिन मेरी कोई तारीफ नहीं करता है और न ही मेरा कोई जिक्र करता है, जबकि मैं सबके बारे में खुलकर बात करती हूं। कंगना रनौत का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें इग्नौर करती है, जोकि सही नहीं है। इस दौरान उन्होंंने कहा कि आलिया, दीपिका और सोनाक्षी जैसी अभिनेत्रियों की मैंने खुलकर तारीफ की, लेकिन इंडस्ट्री में मेरी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं है, ऐसा लगता है, जैसे मुझे इग्नौर किया जाता है।

मेरी फिल्म का कोई ज़िक्र नहीं – कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत ने कहा कि उनकी फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा प्रतिक्षित फिल्मों में से एक है और उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, लेकिन इंडस्ट्री में किसी के जुबान पर मेरी फिल्म  का नाम नहीं है। कंगना ने आगे कहा कि जब मैंने दीपिका की फिल्म पीकू देखी, तो मैंने उनकी एक्टिंग की तारीफ की और जब सोनाक्षी की फिल्म लुटेरी देखी तो भी मैंने उनकी पूरे साल तारीफ की, लेकिन मेरी फिल्म के बारे में  तारीफ तो छोड़िये कोई बात करना भी पसंद नहीं करता है। यह सब मेरे साथ ही होता है।

ठाकरे से क्लैश हो रही है मणिकर्णिका

बताते चलें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जोकि ठाकरे के साथ क्लैश हो रही है। हालांकि, कंगना रनौत कहती हैं कि डेट बदलने के लिए मुझसे किसी ने बात नहीं की और न ही किसी तरह का दबाव है, तो मेरी फिल्म 25 जनवरी को ही रिलीज होगी और उसे दर्शको का भरपूर प्यार मिलेगा।