दिलचस्प

ये नटखट जोक्स करेंगे आप की स्ट्रेस को ख़तम , हंसते-हंसते आप लोटपोट न हो जाएँ तो कहना

आजकल के इस दौर में किसी को हंसाना सबसे मुश्किल काम समझा जाता है. किसी का दिल दुखाना तो आसान होता है पर उसे खुशी देना मुश्किल. सोशल मीडिया पर कई जोक्स ऐसे भी होते हैं जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसे हंसाने वाले कई विडियोज भी सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया तो मानों अपनी प्रतिभा दिखाने का एक प्लेटफार्म बन गया है. यहां पर लोग अपने द्वारा बनाई गई एक से एक वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. अपना टैलेंट दिखाने का यह सबसे सस्ता और अच्छा रास्ता है. इनमें से ही कुछ विडियोज इतनी जल्दी वायरल हो जाते हैं कि रातों रात आदमी स्टार बन जाता है. रेसिपीज विडियोज, मेकअप विडियोज, कवर सांग, डांस विडियोज ऐसे ही कुछ महत्वपूर्ण उदाहरण हैं. इसके अलावा गुदगुदाने वाले जोक्स भी लोग बहुत इंटरेस्ट के साथ पढ़ते हैं. ऐसे में जिन लोगों को हंसाने का शौक होता है वह कई तरह के जोक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. ऐसा करके वह सबकी नज़रों में आना चाहते हैं. यह जोक्स इतने मजेदार होते हैं कि व्यक्ति हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाता है.

जोक्स का असर किसी दवा से कम नहीं होता. जो लोग परेशान या फिर बीमार होते हैं उन लोगों के लिए जोक्स मेडिसिन जैसा काम करता है. यह उनके लिए एक स्ट्रेस बर्स्टर की तरह काम करता है. कुछ लोग तो इन जोक्स में अपने करीबी या फ्रेंड्स को टैग कर देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही जोक्स पढ़ाने जा रहे हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं. इन जोक्स को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से लाइक और शेयर किया जा रहा है. हम दावा करते हैं कि इन जोक्स को पढ़कर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का यह सिलसिला.

जनाब थोड़ा फोन से बाहर निकलकर तो देखिये इस दुनिया में बहुत सारी खूबसूरत चीजें हैं देखने के लिए.

अगली बार आप भी अपनी गर्लफ्रेंड से यही कहियेगा और देखिये बदले में क्या जवाब मिलता है.

कहीं आपका पति भी इतना रोमांटिक तो नहीं?

सर्दी में सबकी घड़ियां ऐसे ही काम करती होंगी.

प्याज के पकौड़े खाने से पहले आप भी सौ बार सोच लीजियेगा.

अब आप डिसाइड कर लीजिये कि आप रायचंद हैं या हुकुम चंद.

लड़कियों को अगली बार सेल्फी खिंचवाने से पहले इस बात को जरूर याद कर लेना चाहिए.

LIC के फायदे अगर सभी बीवियों को पता चल जाएं तो वह अपने पातियों को शराब और सिगरेट पीने से कभी नहीं रोकेंगी.

ऐसे लोगों को एक मेडल तो जरूर मिलना चाहिए.

आखिरी जोक

अब हम यकीन के साथ कहते हैं कि आपके खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा जब आप इस स्टूडेंट से ‘खुशी का ठिकाना’ मुहावरा का अर्थ समझेंगे.

तो मजेदार थे ना ये जोक्स! अब जल्दी से इसे शेयर करके दूसरों को भी हंसने का मौका दीजिये.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि ये मजेदार जोक्स पढ़कर आप खूब हंसे होंगे. यदि हम आपके स्ट्रेस को कम करने में या आपको हंसाने में थोड़े से भी कामयाब हुए हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Back to top button