बॉलीवुड

ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ कंगना रनौत हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, आप भी देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के अभिनय का कोई तोड़ नहीं है. फिल्मों के अलावा अभिनेत्री कंगना अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं और वो कुछ भी पहन लेती हैं वो स्टाइल बन जाता है. मगर इस बार कंगना के साथ कुछ अलग ही लोचा हो गया जब वो अपनी कार से निकली तो उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेस दिखने में तो अच्छी थी लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये पसंद नहीं आया. ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ कंगना रनौत हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, कंगना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और 32 वर्षीय इस अभिनेत्री अक्सर अपने लुक और ड्रेस को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं.

ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ कंगना रनौत हो गईं सोशल मीडिया पर ट्रोल

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका में इन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार निभाया है. फिल्म के ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आए और अब फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना को यहां वहां भटकना पड़ रहा है . उसी दौरान उनकी ये ट्रांसपेरेंट ड्रेस स्पॉट कर ली गई और इंस्टाग्राम पर तस्वीर वायरल हो गई.साल 2014 में आई फिल्म क्वीन के बाद से कंगना को बॉलीवुड की क्वीन का दर्जा मिल गया था. इसके पहले इन्होने गैंगस्टर, फैशन और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों में अपने अलग अंदाज दिखा चुकी हैं. कंगना कहती हैं कि वो सीधी-सादी लड़की हैं और वैसे ही किरदार करना पसंद करती हैं. 31 साल की कंगना रनौत ने अपने परिवार की नाराजगी झेलने के बाद फिल्मों में आई लेकिन जब वो हिट होने लगीं तो उनकी फैमिली को उनका इंडस्ट्री में काम करना पसंद आने लगा. कंगना ने कई तरह के रोल किए हैं लेकिन उससे ज्यादा वो अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं.

 

इससे पहले कंगना रनौत एक फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए ट्रोल हुईं, जब उनकी ड्रेस अचानक खुल गई. इसके बाद कंगना को जमकर ट्रोल किया गया था और उनका खूब मजाक भी बना था. मगर बाद में उन्होने अपनी अगली फिल्म फैशन में इस तरीके को यूज किया और फिल्म का ये सीन खूब पसंद भी किया गया था. कुछ ऐसा दिमाग चलता है कंगना का फिल्मों में और आपको बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका को उन्होंने को-डायरेक्ट किया है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर हर कोई पसंद कर रहा है.

 

 

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं कंगना

बॉलीवुड में कंगना ने साल 2006 मे फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म हिट हुई और इमरान हाशमी के साथ उनके हॉट सीन भी खूब पसंद किए गए. इसके बाद कंगना ने वो लम्हे, फैशन, द रास्कल्स, नो प्रोबलम, तनु वेड्स मनु, क्वीन, सिमरन, तनु वेड्स मनु रिटर्न, कृष-3 और राज द मिस्ट्री जैसी सफल फिल्मो में काम कर चुकी हैं.

Back to top button