विशेष

इन मशहूर सितारों के लिए भारी रहा साल 2018, कोई 12 साल बाद तो कोई 20 साल बाद हुआ अलग

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. हिंदू धर्म में शादी को सात जन्मों का बंधन बताया गया है और मान्यता है कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की इस हसीन दुनिया में रिश्तों के बनने और बिगड़ने का सिलसिला चलता रहता है. ग्लैमर इंडस्ट्री में आये दिन जोड़ियां बनती बिगड़ती रहती हैं. यहां पर होने वाले तलाकों और ब्रेकअप को देखकर यही लगता है मानो इनके लिए रिश्ते की कोई अहमियत नहीं है. यहां पर तो लोग 20 साल पुरानी शादी तोड़ने में भी नहीं झिझकते. आज के इस पोस्ट में हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके लिए ये साल भारी रहा और जिन्होंने इस साल एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली

हाल ही में नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने ब्रेकअप का एलान किया था. उनकी पोस्ट से यही पता चल रहा था कि इस ब्रेकअप से नेहा काफी टूट गयी हैं. बता दें, नेहा और हिमांश एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ है ये बात अभी साफ़ नहीं हुई है.

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

जूही परमार छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने ‘कुमकुम’ सीरियल में कुमकुम का मशहूर किरदार निभाया था. जूही ने टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की है. सचिन भी कई सुपरहिट शोज़ में काम कर चुके हैं. 2009 में शादी करने के बाद इस साल जनवरी में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, दोनों 9 साल के बाद तलाक ले रहे हैं.

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. अर्जुन न सिर्फ अभिनेता हैं बल्कि एक इंटरनेशनल मॉडल भी हैं. बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक की अर्जी दी है. 20 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक इन दिनों अर्जुन विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं.

रघु राम और सुगंधा गर्ग

रोडीज फेम रघु राम और उनकी बीवी सुगंधा ने शादी के 12 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. सुगंधा भी बॉलीवुड की एक जानी-मनाई एक्ट्रेस हैं. बता दें, दोनों का तलाक हो गया है और हाल ही में रघु ने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से शादी कर ली है.

हार्दिक पंड्या और एली अवराम

कुछ टाइम से क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एली अवराम एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों कई मौकों पर साथ भी दिखाई दिए. लेकिन अब ख़बरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और अब हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं.

सोफिया और व्लाद

सोफिया और व्लाद शादी के बाद एक साल तक ही एक दूसरे का साथ निभा पाए. साल 2017 में शादी करने के बाद 2018 में उनका तलाक हो गया. सोफिया ने अपने पति पर चोरी का इल्जाम लगाया था और कहा था कि वह उनसे पैसे लूटना चाहता था. जिसके बाद सोफिया ने व्लाद को घर से निकाल दिया था.

पढ़ें : पति से तलाक के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं मोहब्बते गर्ल, खुल्लम खुला किया प्यार का इजहार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button