बॉलीवुड

एक्टर के बिना भी फिल्में हिट करवा सकती है ये एक्ट्रेस, देखिए आने वाली फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

एक जमाना था जब फिल्मो में एक्ट्रेसेस को सिर्फ मनोरंजन के लिए लिया जाता था मगर धीरे-धीरे ट्रेंड बदला और हीरोइन को लेकर भी फिल्म की कहानी को अहम बनाया जाने लगा. अब कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी कहानी सिर्फ एक्ट्रेस के लिए ही बनाई जाती हैं और बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनके अंदर फिल्म को हिट कराने का जज्बा होता है. उदाहरण के तौर पर आप मर्दानी, एनएच 10, क्वीन, हिचकी, पीकू जैसी की फिल्में हैं. उन्ही अभिनेत्रियों में एक हैं अभिनेत्री कंगना रनौत और एक्टर के बिना भी फिल्में हिट करवा सकती है ये एक्ट्रेस. इनकी आऩे वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसमें कंगना ने ऐसे-ऐसे एक्शन सीन दिए हैं जिसे एक्टर्स भी देने में एक बार सोचते हैं.

एक्टर के बिना भी फिल्में हिट करवा सकती है ये एक्ट्रेस

25 जनवरी, 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म मणकर्णिका का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया और इनके अलावा फिल्म के कुछ भाग कंगना ने भी निर्देशित किए हैं. फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और कंगना रनौत ने इस किरदार को बखूबी निभाया है. फिल्म के ट्रेलर को देखते ही आप इसे देखने का मन बना लेंगे क्योंकि बड़े पर्दे पर इस फिल्म को देखने का मजा ही कुछ और होगा. इसके अलावा आप देख पाएंगे कि देश की रक्षा करने का प्रयास 19वीं सदी में ही नहीं बल्कि 18वीं सदी से शुरु हो गया था वो बात अलग है कि झांसी की रानी अंग्रेजों से इस लड़ाई में शहीद हो गई थीं लेकिन उन्होंने जिस मर्दानी के साथ लड़ाई लड़ी वो अपने आप में मिशाल बन गई और आज भी उनकी वीरगाथाएं बच्चे अपने स्कूल के स्लेबस में पढ़ते हैं. कंगना रनौत इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फिल्म चले ना चले लेकिन आपकी मेहनत पूरी हो इसमें विश्वास करती हैं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय के लिए भारत सरकार से दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया है. कंगना बॉलीवुड की यंग जनरेशन की दमदार एक्ट्रेस हैं जो एक्टर्स को भी मात देने की काबीलियत रखती हैं.

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

इन फिल्मों में किया है काम

23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी डिस्ट्रिक्ट में जन्मी कंगना रनौत ने जब अपने पैरेंट्स से फिल्मों में आने की बात कही तो उन्होंने मना कर दिया था. कंगना शुरु से फिल्मों में काम करना चाहती थीं लेकिन उनके पिता इस बात के लिए राजी नहीं थे और उन्होंने किसी तरह अपनी मां को मनाया और मॉडलिंग के लिए निकल पड़ीं. कंगना ने शुरुआत तो बोल्ड अंदाज से की और शुरुआती समय में उन्होंने अजीब और बोल्ड सीन दिए लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्होंने अपनी इमेज बदली. कंगना ने बॉलीवुड में गैंगस्टर, क्वीन, कृष-3, तनु वेड्स मनु, रंगून, रास्कल्स, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, सिमरन. फैशन, शूटआउट एट वडाला, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, लाइफ इन अ मैट्रो और राज द मिस्ट्री जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया.

Back to top button