बॉलीवुड

ये लड़की है पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

बीते कुछ सालों में पंजाबी गानों ने बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनायी है. पहले जहां गिने चुने लोगों को ही पंजाबी गाने पसंद थे आज ये गाने बड़े से लेकर बच्चों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पंजाबी म्यूजिक आज दुनियाभर में एक बड़ी संख्या में सुना जाता है. फिल्मों में तो पंजाबी गानों का रीमिक्स करने का जैसे ट्रेंड सा बन गया है. हर फिल्म में आपको एक पुराने पंजाबी गाने का रीमिक्स वर्जन तो मिल ही जाएगा. पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे बेहतरीन सिंगर हैं जिनके गाने दुनियाभर में सुने जाते हैं. नए जेनरेशन की बात की जाए तो दिलजीत दोसांझ, जस्सी गिल, हार्डी संधु और गुरु रंधावा ऐसे सिंगर्स हैं जिनके हर गाने हिट होते हैं और लोग इनके गाने को काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम गुरु रंधावा की बात करने जा रहे हैं. गुरु रंधावा इस टाइम में पंजाब और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और महंगे सिंगर्स में से एक हैं. वह एक गाना गाकर लाखों रुपये कमा लेते हैं और आजकल वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं गुरु

बता दें, गुरु रंधावा की गर्लफ्रेंड कोई आम लड़की नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं. जानकारी के लिए बता दें इन दिनों वह अभिनेत्री उर्वशी रौटेला को डेट कर रहे हैं.

उर्वशी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और हेट स्टोरी, सिंह साहब और सनम रे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. गुरु को डेट करने से पहले खबरें थीं कि उर्वशी बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं. दोनों कई मौकों पर साथ भी दिखाई देते थे लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर ऐसी अनबन हुई कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ब्लॉक कर दिया. फिलहाल उर्वशी गुरु को डेट कर रही हैं. कुछ टाइम पहले एक फैशन शो में गुरु और उर्वशी पहुंचे थे जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें सामने आई.

गाये हैं कई सुपरहिट गाने

बता दें, गुरु रंधावा का जन्म 30 अगस्त 1991 में हुआ था. आज वह भारत में यू ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सिंगर बन चुके हैं. गुरु ने अपने करियर में कई हिट गाने गाये हैं. उन्होंने सूट सूट करदा, हाई रेटेड गबरू, लाहौर, बन जा तू मेरी रानी जैसे कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज़ दी है. आज दुनियाभर में लाखों लोग उन्हें पहचानते हैं और इंस्टाग्राम पर लाखों में उनकी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल गुरु अपने आने वाले गानों पर ध्यान दे रहे हैं और एंड टीवी के एक सिंगिंग रियल्टी शो को भी जज कर रहे हैं. वहीं, उर्वशी आजकल अपने आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. देखिये दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें उर्वशी रौटेला की हरकतों पर भड़के पुलकित सम्राट, कहा- अफवाहें फैलाना बंद करें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button