बॉलीवुड

तू सूरज मैं सांझ पियाजी की मासी को स्विमसूट में देखकर फटी की फटी रह जाएगी आपकी आँखें

मुंबई: बड़े पर्दे और टीवी की दुनिया हकीकत की दुनिया से बिलकुल अलग होती है। यहाँ कब क्या हो जाए किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं रहता है। अक्सर हम जिस किरदार को जिस रूप में हमेशा देखते हैं, हमारे मन में उसके लिए वैसी ही भावना बन जाती है। 90 के दशक में टीवी पर आने वाले धार्मिक कार्यक्रमों को देखने के बाद ऐसा लगता था जैसे भगवान का किरदार निभाने वाला अभिनेता-अभिनेत्री स्वयं ही भगवान हो। ज्यादातर लोग सच में उन्हें भगवान ही समझते थे।


रामायण में माता सीता का किरदार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को लोग असल जीवन में भी सीता माता ही समझते थे। जब उन्हें कहीं देखते थे, तो उन्हें सीता माता ही कहकर पुकारते थे। टीवी देखने वाले वृद्ध तो उन्हें टीवी में देखकर ही हाथ जोड़ लेते थे। ऐसा उस समय कॉमन था। उस समय देवी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री असल जीवन में भी उसी तरह से रहने का प्रयास करती थी, जिससे लोग उन्हें बुरा ना समझे। लेकिन अब समय पूरी तरह से बदल चूका है।


आज टीवी पर कई तरह के कार्यक्रम आते हैं। कुछ टीवी कार्यक्रम तो इतने ज्यादा पॉपुलर हैं कि उसे निभाने वाले अभिनेता-अभिनेत्री को लोग किरदार के नाम से ही जानते हैं। अक्सर जिस अभिनेत्री को सीरियल में हम साड़ी में देखते हैं, उसे अचानक से बिकनी में देखने के बाद बहुत ज्यादा हैरानी होती है। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं टीवी सीरियल “तू सूरज मैं साँझ पियाजी” की मासी का किरदार निभाने वाली सादिया सिद्दकी, जिन्हें सभी लोगों ने साड़ी में ही देखा होगा।


अब तक सादिया को सभी लोगों ने राजस्थानी पारम्परिक लुक में देखा होगा। लेकिन हाल ही में उन्हें स्विमसूट में देखा गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी की यह मासी ने स्विमसूट में बहुत ही हॉट और बोल्ड फोटो शूट करवाया है। शो के आने वाले ट्विस्ट ट्रैक में सादिया काले रंग के स्विमसूट में बीच किनारे इठलाती हुई नजर आएँगी। आपको बता दें सादिया अपने टीवी कैरियर में पहली बार स्विमसूट में नजर आएँगी। इस लुक में ढलने के लिए सादिया ने काफी मेहनत की है।


यक़ीनन सादिया के जो फैन हैं, उन्हें इस रूप में देखने के बाद हैरान होने वाले हैं। सादिया के इस लुक को शूट करने के लिए इन दिनों तू सूरज मैं सांझ पियाजी की टीम बैंकॉक में है और वहीँ समुद्र किनारे इस लुक को शूट किया गया है। हमेशा से सीरियल में सादिया को मासी के रूप में साड़ी में देखने वाले उनके फैन्स जब उन्हें इस हॉट और बोल्ड अवतार में देखेंगे तो उनकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। शायद ही इससे पहले सादिया को किसी ने इतने हॉट और बोल्ड अवतार में देखा होगा। सीरियल तू सूरज मैं सांझ पियाजी में मासी का यह अवतार लोगों को एक बड़ा झटका देने वाला है।

Back to top button