बॉलीवुड

उर्वशी रौटेला की हरकतों पर भड़के पुलकित सम्राट, कहा- अफवाहें फैलाना बंद करें

कुछ ही दिनों में फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेत्री उर्वशी रौटेला नज़र आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का गाना ‘आशिक बनाया आपने’ रिलीज़ हुआ है. इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. बता दें यह गाना हिमेश रेशमिया के गाने ‘आशिक बनाया आपने’ का रीमेक है. उस वक़्त भी यह गाना बहुत पॉपुलर हुआ था. उर्वशी रौटेला आजकल अपनी फिल्म का प्रमोशन ज़ोरों-शोरों से कर रही हैं. वह फिल्म को हिट कराने के लिए हर पैंतरा आजमा रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले ख़बरें आई थीं कि अभिनेता पुलकित सम्राट और उर्वशी में गहमागहमी हो गई है.

कुछ महीने पहले फिल्म आई थी ‘सनम रे’ इस फिल्म में यामी गौतम, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौटेला नजर आये थे. उस टाइम यह भी खबरें आई थीं कि यामी गौतम और पुलकित सम्राट के बीच कुछ चल रहा है और यामी की वजह से पुलकित अपनी पत्नी को तलाक दे रहे हैं. स्पॉटबॉय ने बताया कि उस टाइम प्रमोशन के दौरान उर्वशी ने यामी और पुलकित को रियल लाइफ कपल कह दिया था. उन्होंने कहा था कि यामी और पुलिकत एक दूसरे को असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं.

उर्वशी का यह बयान पुलकित को खटक गया. उर्वशी की यह बात पुलकित को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने उर्वशी को इग्नोर करना शुरू कर दिया. दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे खटास आने लगी. दोनों के बीच कड़वाहट इतनी बढ़ गई कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ब्लॉक कर दिया. इस बात को दो साल बीत चुके हैं लेकिन दो साल के बाद एक बार फिर उर्वशी ने पुलकित का जिक्र कर दिया है.

उर्वशी से जब इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि पुलकित और वह दोबारा अच्छे दोस्त बन गए हैं. उन्होंने कहा कि वह साथ पार्टी करने और फिल्में भी देखने जाते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों लेट नाईट तक कॉफ़ी सेशन भी एन्जॉय करते हैं. उर्वशी ने कहा कि एक छोटी सी ग़लतफ़हमी की वजह से दोनों में दूरियां आ गई थीं. अब जब सब कुछ ठीक है तो वह बीते हुए समय को मेक अप कर रहे हैं. बता दें कि उर्वशी और पुलकित पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे. उर्वशी के मुताबिक अब उन्हें जब भी टाइम मिलता है वह साथ में समय बीताते हैं. वहीं, जब पुलकित से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने उर्वशी की इन बातों को साफ नकार दिया. उन्होंने कहा कि उर्वशी जो भी बातें कर रही हैं वह सब बेसलेस है. उन्होंने कहा कि उर्वशी की दोस्ती उन्हें ही मुबारक हो. अफवाहें फ़ैलाने के लिए उन्होंने उर्वशी को गुडलक भी कहा. उन्होंने कहा कि उर्वशी को इसकी ज़रुरत है. बता दें कि ‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च को रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में उनके साथ करण वाही भी दिखाई देंगे. उर्वशी अपनी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है.

Back to top button