सीएम नीतीश का बड़ा बयान ‘2019 में फिर बनेगी एनडीए की सरकार, गलतफहमी के शिकार हुए हैं कुछ लोग’

बिहार: सूबे में एनडीए से गठबंधन के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार के तेवर बदले बदले से नजर आ रहे हैं। जी हां, ये वही नीतीश कुमार हैं, जो लालू यादव के साथ मिलकर एनडीए को धूल चटाना चाहते थें, लेकिन मौके का सही फायदा उठाते हुए इन्होंने एनडीए से गठबंधन करने का फैसला लिया था, जिसके बाद से ही बिहार की सियासत में काफी घमासान देखने को मिलने लगा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उपचुनाव में बीजेपी की हार पर बयान देते हुए कहा कि उपचुनाव भले ही बीजेपी हारी हो लेकिन 2019 में फिर बीजेपी की ही सरकार बनेगी, जो उपचुनाव के नतीजे से 2019 का आंकलन कर रहे हैं, वो गलतफहमी का शिकार है। बताते चलें कि राजस्थान के उपचुनाव में बीजेपी की हार से विपक्ष में उम्मीद की लहर दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बीजेपी की तारीफ करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी एक बार से सत्ता में आने वाली हैं, कुछ लोग है, जो गलतफहमी के शिकार हो गये हैं, ऐसे लोगों से कहना चाहूंगा कि गलतफहमी न पाले, 2019 में एनडीए की ही जीत होगी। बजट पर अपनी बात रखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमें बजट से जितनी उम्मीद थी, उससे ज्यादा मिला है, ऐसे में बिहार में विकास की बहार दिखेगी। इसके अलावा विपक्षियों पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को झूठे सपने देखने की आदत होती है।

उपचुनाव पर बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उपचुनाव जनता का वास्तिवक मूड नहीं होता है। जनता का आखिरी मूड वो केवल चुनाव में देखा जाता है, न कि उपचुनाव में। दरअसल, उपचुनाव में लगातार बीजेपी की हो रही है हार से विपक्ष एनडीए की आलोचना करता हुआ फिर रहा है। मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने फिर से नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि नोटबंदी देशहित में लिया गया फैसला है, जिससे कालेधन पर लगाम लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.