बॉलीवुड

ये हैं भारत के 5 सबसे अमीर अरबपतियों की खूबसूरत बेटियां, ईशा की शादी के बाद अब है इनकी बारी

हाल ही में देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई है. इस शादी में लगभग 700 करोड़ रुपये खर्च हुए और इस शादी को अब तक की सबसे महंगी शादी बताया जा रहा है. ईशा अंबानी की शादी में देश की नामी-गिरामी हस्तियां पहुंची थी. अमेरिका की पहली पूर्व लेडी हिलेरी क्लिंटन को शादी में आने का खास न्योता था. अमेरिकी पॉप सिंगर बेयोंस ने ईशा की संगीत सेरेमनी में चार चांद लगा दिए थे. कुल मिलाकर ये शादी बहुत भव्य और शाही अंदाज़ में संपन्न हुई. ईशा अंबानी की शादी के बाद अब सबकी नजरें बाकी अरबपतियों की बेटियों पर टिकी हैं. जी हां, बता दें देश में टाटा-बिड़ला जैसे कई अरबपति हैं जिनकी बेटियां अभी भी कुंवारी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको भारतीय अरबपतियों की उन खूबसूरत बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं जो अब तक कुंवारी हैं और जल्द ही शादी के लिए इनका भी नंबर लग सकता है.

अनन्याश्री बिड़ला

अनन्याश्री बिड़ला, बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं. अनन्या की उम्र अभी 23 साल है. उन्होंने अपनी पढ़ाई विदेश से की है. अनन्या को बिज़नेस की अच्छी खासी समझ है और साथ ही वह एक बेहतरीन सिंगर हैं.

नव्या नंदा

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा का. नव्या नंदा श्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं. वह दिखने में बेहद खूबसूरत है और अक्सर बड़ी-बड़ी पार्टियों में नजर आती हैं. बता दें, नव्या के पापा बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं.

यशाश्विनी जिंदल

यशाश्विनी जिंदल, जिंदल ग्रुप के मालिक नवीन जिंदल की बेटी हैं. नवीन जिंदल का नाम देश के सबसे बड़े और अमीर उद्योगपतियों में शामिल होता है. नवीन जिंदल कांग्रेस पार्टी के करीबी माने जाते हैं. यशाश्विनी को डांस करने का बहुत शौक है और वह एक ट्रेंड कुचीपुड़ी डांसर हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं यशाश्विनी देखने में बहुत सुंदर हैं.

मानसी किर्लोस्कर

अब इस लिस्ट में अगला नाम आता है 27 साल की मानसी किर्लोस्कर का. मानसी, किर्लोस्कर ग्रुप के मालिक विक्रम किर्लोस्कर की बेटी हैं. मानसी को घूमने-फिरने का बहुत शौक है और वह अक्सर फॉरेन टूर पर रहती हैं. मानसी की खूबसूरती भी देखने लायक है.

जयंती चौहान

जयंती चौहान, बिसलेरी ग्रुप के मालिक रमेश चौहान की बेटी हैं. बिसलेरी ग्रुप की स्थापना जयंती के दादा जयंतीलाल चौहान ने साल 1963 में की थी. फिलहाल जयंती इस कंपनी की डायरेक्टर हैं. उन्हें बिज़नेस की अच्छी समझ है और वह बखूबी अपना काम कर रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं जयंती भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं.

तो देखा आपने ईशा अंबानी के बाद इन अरबपतियों की बेटी की शादी करना अभी बाकी है. ईशा की शादी इतने रॉयल तरीके से हुई तो इन सब की शादी उनसे कम नहीं होने वाली है. ईशा के बाद देशभर के लोगों को इनकी भी शादी का इंतजार है.

पढ़ें ये हैं बॉलीवुड की 6 फ्लॉप एक्ट्रेस जिन्होंने की अरबपतियों से शादी, नंबर 6 तो अंबानी से भी अमीर

दोस्तों, उम्मीद करते है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button