बॉलीवुड

Isha Ambani Wedding: कछ इस अंदाज मं ईशा अंबानी के घर बारात लेकर पहुंचे आनंद पीरामल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: ईशा अंबानी की शादी किसी सपनों की शादी से कम नहीं हैं और हो भी क्यों ना देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन के बेटी की शादी है तो ये तो किसी के भी सपनों जैसी होगी। ईशा की शादी आनंद पीरामल से हो रही है। अंबानी और पीरामल परिवार काफी पुराने समय से दोस्त हैं, और यही दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदल रही है। महाबलेश्व में आनंद  पीरामल ने ईशा अंबानी को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके लिए ईशा ने हामी भर दी था।

आज आनंद अपनी दुल्हनिया को लेने अंबानी के एंटीलिया में पहुंच गए हैं, जिस तरह से ईशा अंबानी किसी प्रिंसेस से कम नहीं हैं उसी तरह से आनंद भी एक प्रिंस की तरह ही अपनी बारात लेकर पहुंचे हैं। आनंद की बारात में आगे कुछ डांसर डांस करती हुए जा रही हैं और हि्ंदी गाना बज रहा था। आनंद जिस तरह से बारात लेकर पहुंचे हैं वो देखते ही बन रहा था।

बता दें मुकेश अंबानी ने बारातियों का स्वागत खुद से किया, मुकेश अंबानी के घर के बाहर के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। एक तस्वीर में ईशा के दोनों भाई घोड़ी पर सवार नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर लग रहा है कि वो इस शादी को खूब एंज्वाए कर रहे हैं। देखें वीडियो-

 

 

Back to top button