कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड संग लिए साथ फेरे, शादी की तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

12 दिसंबर के दिन जहां एक ओर मीडिया के तमाम लोग बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की कवरेज दिखा थे वहीं दूसरी ओर हंसी के बादशाह भी शादी के फेरे ले रहे थे. जी हां हम सबके फेवरेट कपिल शर्मा अपने नये शो में लेडी लक आजमाना चाहते हैं इसलिए शो आने से पहले वो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी को दुल्हनिया बना कर ले आए. कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ जालंधर में शादी की और देर रात इऩकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगीं. कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड संग लिए साथ फेरे, इस शादी में कपिल और गिन्नी परफेक्ट कपल लग रहे थे और इस दौरान कपिल के तमाम दोस्त भी पंजाब पहुंचे.

कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड संग लिए साथ फेरे

ग्रीन-गोल्डन कलर की शेरवानी, सिर पर क्रीम कलर की पगड़ी और हाथ में तलवार लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा दुल्हा बनकर अच्छे लग रहे थे. वहीं गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहनकर दुल्हन के लिबास में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कपिल शर्मा की इस पंजाबी शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए. जिसमें सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर भारती सिंह के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया, आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव शामिल हुए थे. इनके अलावा बॉलीवुड की फेमस गायिका ऋचा शर्मा भी इस शादी में शामिल हुईं.

इस शादी में बहुत ज्यादा हाई सिक्योरिटी रखी गई थी क्योंकि खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा की शादी में सलमान खान और अक्षय कुमार शामिल होने वाले थे. मगर एंड टाइम पर वो नहीं आ सके फिर भी शादी के पंडाल में तमाम प्राइवेट सुरक्षा गार्ड रखे गए थे और चारों ओर बाउंसर्स पूरी शादी के दौरान तैनात रहे. उस शादी में कपिल शर्मा के करीबी और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी शामिल हुए.

आपको बता दें कि कॉलेज के दौरान जब कपिल शर्मा 24 साल के थे तब उन्हें 19 साल की गिन्नी ने पसंद कर लिया था. ये दोनों एक ड्रामा में साथ काम कर रहे थे औऱ रिहर्सल के दौरान गिन्नी हर दिन उनके लिए खाना लाती थी. एक कपिल ने गिन्नी से पूछ लिया तब गिन्नी ने अपने प्यार का इजहार कर दिया. तब से दोनों रिलेशनशिप में हैं और कपिल ने एक साल पहले ही अपनी इस गर्लफ्रेंड के बारे में मीडिया को बताया था.

जिस दौरान जालंधर में कपिल बारात लेकर पहुंचे तो वहां फैंस का खूब जमावड़ा लग गया और हर कोई दुल्हे की बस एक झलक पाना चाहता था. इसके लिए कपिल को सिक्योरिटी गार्ड्स का सहारा लेना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने सुरक्षा में लगभग 10 लाख रुपये खर्च किए और कई प्राइवेट सिक्योरिटीज को बुलाया था.

कपिल शर्मा की शादी का वेडिंग वेन्यू भी शादी की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वेडिंग स्टेज को फूलों से सजाया गया था और शादी में एंटरटेनमेंट के लिए FOLK डांसर्स को बुलाया गया था. शादी के बाद कपिल 14 को अमृतसर में वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं और 24 दिसंबर को मुंबई में भी ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. कपिल शर्मा का नया शो जल्दी ही सोनी पर ऑनएयर होगा.