बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर वालों ने एक-दूसरे के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, देखकर नहीं होगा यकीन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के शो को खत्म होने में महज कुछ दिन का ही वक्त बचा है, औऱ इन बचे हुए दिनों में घर के अंदर के रिश्ते कुछ संभलते दिख रहे हैं। जहां बीच में घर में शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट किसी भी हद तक जा रहे थे, एक-दूसरे को नीचा दिखाने और जलील करने के लिए कुछ भी कर रहे थे वहीं अब शो के अंतिम पड़ाव में घर के सभी लोगों के बीच प्यार देखने को मिल रहा है।

इन दिनों घर के अंदर सभी लोग हर तरह के गिले-शिकवे भुलाकर अच्छे से रह रहे हैं। और उसका सबूत देखने को मिला कल रात को दिखाए गए एपिसोड में जिसमें बिग बॉस ने घर वालों को एक ट़ॉस्क दिया था, जिसके चलते घर के गार्डेन एरिया में एक गुफा बनाई गई है जिसमें एक चिराग रखा हुआ है, और बिग बॉस के बुलाने पर घर के एक सदस्य को अंदर जाना है और अंदर रखे चिराग को हाथों से घिसना है, जिससे एक जिन्न की आवाज आएगी और आपको खुद को नॉमिनेन से बचाने के लिए घर के किसी एक सदस्य से कोई बलिदान मांगेगी, यदि वो घर वाला बलिदान देता है तो वो सदस्य नॉमिनेशन से बच जाएगा और अगर नहीं तो वो ऩॉमिनेट हो जाएगा।

इस टॉस्क में श्रीसंत जब गुफा के अंदर गए तो जिन्न ने उनसे सुरभी द्वारा टिशू पेपर पर लिखे गए लैटरों को नष्ट करने की कुर्बानी मांगी, लेकिन श्रींसत ने ऐसा करने से मना कर दिया लेकिन ये फैसला श्रीसंत द्वारा नहीं लिया जा सकता था तब उन्होंने सुरभी को वो कुर्बानी की बात बताई, जिसपर सुरभी ने वो कुर्बानी दे दी। बता दें कि घर में सभी ने एक-दूसरे के लिए कुर्बानी देकर के सेव कर लिया, लेकिन इस टॉस्क में दीपक, केवी और रोहित सुंचाती नॉमिनेट हो गए हैं अब देखना होगा कि इस बार घर से कौन नॉमिनेट होकर घर से बेघर होता है और कौन घर में अभी भी अपनी जगह बनाए रखता है। देखें वीडियो- 

 

बता दें कि कल बिग बॉस ने घर वालों को चिंग चाइनीज टॉस्क दिया जिसके चलते लोगों को दो टीम में बांटा गया एक टीम में सोमी, रोमिल और श्रीसंत, वहीं दूसरी टीम में दीपिका, रोहित और दीपक इस टॉस्क को दीपिका की टीम ने जीत लिया लेकिन ना जाने किस बात से श्रीसंत दीपिका से नाराज हो गए, और इस टॉस्के में मिले गिफ्ट हैम्पर को लेने से मना कर दिया। वैल इन दोनों की ये नोकझोक तो चलती रहती है अब  नजरें टिकी हैं तो बस वीकेंड का वार पर जब सलमान घर वालों से मिलने आएंगे और सबकी क्लास लगाएंगे।

Back to top button