बॉलीवुड

ये हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स की सालों पुरानी तस्वीरें, हमें यकीन है कि 99% लोग नहीं पहचान पाएंगे

जैसा कि हम सभी जानते हैं वक्त कभी किसी के लिए नहीं रुकता और यह जल्दी-जल्दी बीतता ही जाता है. बदलते वक्त के साथ चीजें भी बदल जाती हैं और लोग भी बदल जाते हैं. आपने कहावत तो सुनी ही होगी कि ‘बदलाव प्रकृति का नियम है’. ये कहावत इंसानों पर भी लागू होती है. आज आप जैसे दिखते हैं जरूरी नहीं कि कुछ सालों बाद भी वैसे ही दिखें. कुछ सालों बाद आपका भी लुक बदल जाएगा. बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जिनमें बीते सालों में बहुत बदलाव आये हैं. अभी आप जितने सितारों को भी देखते हैं वह फिट और स्टाइलिश दिखाई देते हैं लेकिन कुछ सालों पहले तक वह ऐसे बिलकुल भी नहीं दिखते थे. यदि आप उनकी कुछ साल पहले की तस्वीर देख लेंगे तो उन्हें पहचान नहीं पायेंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड स्टार्स की कुछ पुरानी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप यही कहेंगे कि वाकई वक्त बहुत बदल गया है.

पद्मिनी कोल्हापुरे

बॉलीवुड में पद्मिनी कोल्हापुरे ने मात्र 15 साल के उम्र में एंट्री ली थी. वह फिल्म ‘सत्यम शिवम् सुंदरम’ में बतौर बाल कलाकार नजर आई थीं.

श्रीदेवी

इस फोटो से श्रीदेवी की खूबसूरती का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. भले ही वह आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनका खूबसूरत चेहरा आज भी लोगों के ज़हन में बसा हुआ है.

सुनील शेट्टी

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन है? आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर हीरो सुनील शेट्टी हैं. इस फोटो में शायद ही उन्हें कोई पहचान पायेगा.

राज कपूर

राज कपूर हिंदी फिल्म जगत के महान एक्टर थे. अब आप सोच रहे होंगे कि इनकी गोद में ये बच्चा कौन है? बता दें, राज कपूर जी की गोद में उनकी पोती करिश्मा कपूर हैं जो आज बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

माधुरी दीक्षित

ये दोनों तस्वीरें उस वक्त की हैं जब माधुरी दीक्षित स्कूल में पढ़ा करती थीं. वह स्कूल के टाइम से ही बेहद खूबसूरत थीं.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर

इस तस्वीर में करीना और करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता के साथ हैं. इस फोटो में करीना बिलकुल बच्ची लग रही हैं.

काजोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल बचपन के दिनों से चुलबुली हैं. इनकी दोनों तस्वीर देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि बचपन में वह कितनी चुलबुली होंगी और आज भी इनका नाम बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस में शुमार होता है.

गोविंदा, सलमान और जैकी

गोविंदा, सलमान और जैकी की ये तस्वीर भी काफी पुरानी है. तस्वीर में तीनों मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

अजय देवगन

ये हैं बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन. किसी पार्टी के दौरान ये तस्वीर ली गयी है.

अर्जुन कपूर और सोनम कपूर

ये अर्जुन कपूर और सोनम कपूर की बहुत पुरानी फोटो है. इसमें सोनम कपूर तो फिर भी पहचान में आ रही हैं लेकिन अर्जुन कपूर को पहचानना थोड़ा मुश्किल है.

पढ़ें : बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस 16 साल में कुछ ऐसी दिखती थीं, देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button