बॉलीवुड

19 साल की खूबसूरत लड़की पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ, अगली फिल्म में साथ काम करने के लिए की सिफारिश

बॉलीवुड में कभी भी किसी का दिल किसी के भी ऊपर आ सकता है। यहां न तो कोई बंधन होता है और न ही कोई सीमा होती है, ऐसे में यहां सबके रास्ते अपने अपने पार्टनर को तलाश करता है। यहां अभिनेता और अभिनेत्री के बीच कब नजदीकियां बढ़ जाए या कब दूरिया आ जाएं, यह भी कहा नहीं जा सकता है। यूं तो यहां अफेयर की खबरें होना बिल्कुल सामान्य बात है, लेकिन जब क्रश हो जाए वो भी एक तरफा तो मामला थोड़ा अजीब हो जाता है। जी हां, क्रश अगर दोनों तरफ होता है, तो मामला बिल्कुल फिट रहता है, लेकिन एकतरफा क्रश बहुत ही ज्यादा खतरनाक होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ का करियर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। टाइगर श्रॉफ एक से बढ़कर एक फिल्में दे रहे हैं। इनके लुक और डांसिंग का तो हर कोई फैन है। अपने आपको ये जरूरत से ज्यादा फिट रखते हैं, जिसकी वजह से लड़कियां इनकी दीवानी है। फिल्म बागी-2 में जिस तरह से टाइगर श्रॉफ ने एक्टिंग की है, वो वाकई काबिले तारीफ हैं। टाइगर की फिल्में यह साफ कर देती हैं कि वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल होने के लायक है।

टाइगर श्रॉफ ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्मेंं सफल रही है। टाइगर को एक्शन हीरो के नाम से जाना जाता है। यूं तो टाइगर का नाम कई अभिनेत्रियोंं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन टाइगर का दिल तो एक 19 साल की खूबसूरत लड़की पर आ चुका है। अब वो लड़की टाइगर का सिर्फ क्रश है या फिर टाइगर उससे प्यार भी करते हैं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन टाइगर उस लड़की को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है, जिसकी वजह से वो अपनी अपकमिंग फिल्म में उसे बतौर अभिनेत्री भी मन बना चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि वो लड़की कौन है, जिसने टाइगर का दिल चुरा लिया है।

दरअसल, वो लड़की कोई औऱ नहीं बल्कि अनन्‍या पाण्डेय है। जी हां, अनन्‍या पाण्डेय जल्दी ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। अनन्‍या बॉलीवुड स्टार चंंकी पाण्डेय की बेटी है। अनन्‍या देखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट है, जिसकी वजह से वो करण जौहर के बैनर तले डेब्यू करेंगी।अनन्‍या के साथ इस फिल्म में टाइगर दिखाई देंगे। टाइगर को अनन्‍या में वो सारे गुण दिखाई देते हैं, जोकि एक कलाकार में होता है। यही वजह है कि टाइगर ने ही अनन्‍या को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 में लेने को कहा और अब देखने वाली बात यह होगी अनन्‍या टाइगर की पारखी नजर पर कितना कमाल मचा पाती हैं।

बताते चलें कि टाइगर ने अनन्‍या के लिए डायरेक्टर पुनित मल्होत्रा से भी बात की है। अनन्‍या देखने में काफी खूबसूरत है, ऐसे में उनकी यह खूबसूरती आलिया भट्ट का रिकार्ड तोड़ सकती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन टाइगर पूरी तरह से अनन्‍या पाण्डेय पर लट्टू हो चुके हैं। अब दोनों की दोस्ती शूटिंग के दौरान उड़ान भरेगी या नहीं, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। अनन्‍या की डेब्यू फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। टाइगर और अनन्‍या की जोड़ी को दर्शक कितना प्यार देंगे, ये रिलीज होने की बाद ही पता चल पाएगा। खैर, इस फिल्म का दर्शकों को बड़ा इंतजार है।

Back to top button