बॉलीवुड

बालवीर की छोटी ‘मेहर’ इतने सालों में हो गयी है बड़ी, खूबसूरत इतनी कि पहचानना हुआ मुश्किल

पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं. आपको ‘बालवीर’ सीरियल तो याद ही होगा. ये सीरियल बच्चों के साथ-साथ बड़ों में भी फेमस था. हालांकि इस सीरियल का मुख्य किरदार तो बालवीर ही था लेकिन इसमें उसके दोस्त भी कम मशहूर नहीं थे. आज हम उन्ही दोस्तों में से एक दोस्त ‘मेहर’ की बात करेंगे.

इतने सालों में बदल गया है ‘मेहर’ का लुक

सीरियल में बालवीर की दोस्त का किरदार निभाने वाली ‘मेहर’ का असली नाम अनुष्का सेन है. अनुष्का का जन्म 4 अगस्त 2002 को हुआ था. बता दें बालवीर सीरियल को बंद हुए 2 साल बीत चुके हैं और अनुष्का इन दो सालों में काफी बड़ी हो गयी है. इन दो सालों में अनुष्का का लुक बिलकुल बदल गया है. जब बालवीर बंद हुआ था तब अनुष्का 13 साल की थीं. आज उनकी उम्र केवल 15 साल है लेकिन इस उम्र में वह पहले से बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो गयी हैं. सीरियल में मेहर अक्सर दो चोटियों के साथ नजर आती थीं लेकिन अब अनुष्का वैसी बिलकुल नहीं रहीं.

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अनुष्का की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि अनुष्का में बहुत बदलाव आ गया है. मासूम दिखने वाली अनुष्का अब मैच्योर हो गयी हैं. वह पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हो गयी हैं. सुनने में आया है कि अनुष्का जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं. लेकिन कब और किसके साथ इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है. अनुष्का की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप यकीनन उनके दीवाने हो जाएंगे. आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ये वही मेहर है जो बालवीर में दो चोटी बनाकर आया करती थी. देखिये अनुष्का की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

 

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button