‘बॉलीवुड की लगा दूंगी वॉट, दादाजी की उम्र के होकर पड़े हुए हैं पीछे’ कंगना ने जमकर निकाली भड़ास

हाल ही में रिलीज हुई कंगना रनौत की जबरदस्त मूवी मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई के गर्ल्स स्कूल में रखी गई थी। वहाँ कंगना अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पायी और कुछ ऐसा कह दिया जो शायद ही आजतक बॉलीवुड में किसी ने कहा हो। कंगना ने कहा की वो पूरे बॉलीवुड की वाट लगा देंगी। आपको बता दें कंगना का ये गुस्सा पूरे बॉलीवुड के लिए नहीं ही बल्कि केवल कुछ लोगों के लिए है। तो आइये आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।

कंगना ने कहा-बॉलीवुड की लगा दूंगी वॉट

दरअसल, कंगना ने कहा है कि, बॉलीवुड में उनकी फिल्म न पसंद करने वाले और उनकी किसी भी मूवी की तारीफ न करने वालों को वो नहीं छोडेंगी, वो सबकी वाट लगा देंगी। कंगना ने किसी भी शख़्स का नाम नहीं लिया लेकिन एक अलग अंदाज़ में कहा की वो बहुत बर्दाश्त कर चुकी हैं, और अब जो लोग भी मेरे खिलाफ गलत और झूठी बातें फैलायेगा उसको अब वो नजरअंदाज नहीं करेगी और हर एक से बदला लेगी। आपको बता दें कि कंगना के कैरियर और उनकी फिल्मों के खिलाफ कौन ऐसी हरकतें कर रहा है ये अभी किसी को नहीं मालूम है। लेकिन कंगना जिस तरह से गुस्से में ये सारी बातें कह रही थी उससे एक चीज तो साबित हो जाती है वो जो भी हो अब बचने वाला नहीं है।

बेशर्मी की सारी हदे पार कर चुके है वो लोग

फ़िल्म जगत में देखा जाए तो ये नयी बात नहीं है ऐसे मामले हर किसी के साथ होते आये हैं लेकिम शायद कंगना चुप नहीं रहने वाली है। कंगना का कहना है कोई अकेला नहीं बल्कि कुछ लोगों का एक ग्रुप है जो उनके पीछे पड़ा हुआ है और हमेशा उनकी और उनकी फिल्मों की बुराई करते रहते हैं। कंगना ने यहाँ तक कहा की कई लोग मेरे दादाजी के उम्र के हैं, फिर भी बुरी तरह से मेरे पीछे पड़े हुए हैं।

जैसा की हम सभी जानते है कंगना हाल के कुछ दिनों में अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा फोकस में है और सेक्सिजम और नेपोटिस्म जैसे मुद्दे पर कंगना पर सवाल उठते रहे है। हम बात करे कंगना की फीस की तो कितनी बार उनके फीस को लेकर भी कई लोगों का विचार गलत तरीके से सामने आया है। कंगना ने फिर कहा उनके पास बहुत सारे ऑफर्स उन लोगों की तरफ से आये हैं जो उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। लेकिन कंगना बिना किसी हिचकिचाहट के साफ़-साफ़ मना कर चुकी हैं।

100 करोड़ के पास पहुंची मणिकर्णिका

मणिकर्णिका फ़िल्म की बात करे तो ये झांसी की रानी के ऊपर बनी है और सिर्फ बॉलीवुड के लोगों की ही नहीं हर भारतीय को गर्व होनी चाहिए की ऐसी शानदार और प्रतिभाशाली झांसी की रानी के बारे में जानने को मिलेगा तो फ़िल्म को प्रमोट करना तो चाहिए ही। लेकिन फिर भी फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग कंगना को सराहने के बजाय उनकी छवि को गलत साबित करने में लगे हुए है। कंगना ने ये भी कहा की 31 की उम्र में वो फ़िल्म मेकर बन गयी हैं और जो लोग मुझे गलत दिखाना चाहते वो कम से कम खुद को सुधार ले तो बहुत बड़ी बात होगी।