अब विराट के हाथों में है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ का करियर, अनुष्का से मांगी मदद

फिल्म जगत में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. यहां दीपिका, प्रियंका, करीना, ऐश्वर्या और माधुरी जैसी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. उन्हीं अभिनेत्रियों में एक नाम आता है एक्ट्रेस कटरीना कैफ का. कटरीना का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज बॉलीवुड का हर हीरो और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. लेकिन हाल ही में कटरीना ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने सरेआम सबके सामने अनुष्का से कहा है कि वह विराट से उनकी मदद करने के लिए कहें. आखिर ऐसा क्या हुआ जो कटरीना को ऐसा करना पड़ा? चलिए आपको बताते हैं.

पक्की सहेलियां बनी कटरीना और अनुष्का

बता दें, दो बड़ी फिल्मों ‘जब तक है जान’ और ‘जीरो’ में साथ काम करने के बाद अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ पक्की सहेलियां बन गयी हैं. इस बात का गवाह सोशल मीडिया अकाउंट है जिसमें वह कई बार एक दूसरे को टैग करते हुए कमेंट लिखती हैं. वह आये दिन एक-दूसरे के प्रति अपनी फॉन्डनेस जताती हैं. ऐसे में हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह भारत के सेट पर क्रिकेट खेल रही हैं और अनुष्का शर्मा से मदद मांग रही हैं.

विराट से मांगी मदद

दरअसल, फिल्म ‘भारत’ के सेट पर कटरीना कैफ का क्रिकेट खेलने वाला ये अवतार काफी वायरल हुआ है. उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर क्रिकेट खेलते हुए एक विडियो शेयर किया है जिसके नीचे उन्होंने अनुष्का से मदद की गुहार लगाई है. विडियो के नीचे कटरीना ने लिखा है कि, “पैकअप के बाद भारत का सेट, क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है. अनुष्का शर्मा, तुम टीम के कप्तान से मेरी सिफारिश कर दो. मेरी स्विंग में कुछ सुधार हो सकता है, लेकिन मैं बुरी ऑल राउंडर नहीं हूं”. कटरीना ने इस कैप्शन के साथ ‘अपना टाइम आएगा’ हैशटैग लिखा है जो रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना है. यानी कटरीना ने अपने क्रिकेट स्किल्स को प्रमोट तो किया ही साथ ही रणवीर के फिल्म को भी प्रमोट कर डाला. बता दें, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में कटरीना लीड रोल में थीं.

अनुष्का ने नहीं दिया है अब तक कोई जवाब

हालांकि, कटरीना द्वारा लगाये गए इस गुहार का जवाब अनुष्का ने अब तक नहीं दिया है. लेकिन आईपीएल टीम की मालकिन और अभिनेत्री प्रिटी जिंटा जरूर कटरीना के क्रिकेट से प्रभवित हैं और उन्हें अपने टीम में लेने का विचार कर रही हैं. वैसे, कटरीना का क्रिकेट का ये शौक फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के दौरान भी नजर आया था.

पढ़ें अनुष्का की हमशक्ल सामने आते ही लोगों ने विराट से लिए चटकारे, पूछा- भाभी ने नाम बदल लिया क्या?  

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.