यहां एक नहीं बल्कि हैं 6 प्रियंका, पति निक जोनास भी देखकर हो गए हैरान

प्रियंका चोपड़ा सिर्फ देसी गर्ल ही नही है बल्कि ग्लोबल आइकन हैं। बॉलीवुड में वह एक स्थापित कलाकार है और  हॉलीवुड में भी वह जलवे बिखेर रही हैं। उनकी सीरीज क्वांटिको बहुत पसंद की थी साथ ही वह बेवॉच में भी नजर आ चुकी है। जल्द ही उनकी फिल्म लाइक जेक और इसंट इट रोमांटिक भी रिलीज होने जा रही है। प्रियंका ने एक छोटी सी जगह से उठकर ये मुकाम हासिल किया है। गौरतलब है कि उपलब्धियां हासिल करने का सिलसिला अभी थमा नही है और इसके साथ उन्होंने एक शानदार अचीवमेंट हासिल की है जिसके लिए उनके पति निक भी उन पर गर्व महसूस करेंगे।

मैडम तुसाड में प्रियंका का स्टैचू

दरअसल मैडम तुसाड वैक्स म्यूजियम ने हाल ही में इस्टाग्रांम पर प्रिंयका की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस पोस्ट में प्रियंका अपने वैक्स स्टैचू का अमेरिका के न्यूयॉर्क में उद्घाटन कर रही हैं। गौरतलब है कि सिर्फ न्यूयॉर्क में ही नहीं बल्कि प्रियंका का ऐसा स्टैचू लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाया जाएगा। ये एक बहुत बड़ी अचीवमेट हैं क्योंकि सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद प्रियंका दूसरी वर्ल्ड सेलिब्रिटी हैं जिनके 6 पूतले लग रहे हैं। प्रियंका अब भारत और अमेरिका के बाद अब कई ऐशियाई देशों में पहचानी जाएंगी।

गौरतलब है कि प्रिंयका ने निक से शादी के बाद हनीमून और जबरदस्त वेकेशन सेलिब्रेट किया है और अब वह फिर से काम पर वापस आ रही हैं। उनकी फिल्म का प्रमोशन भी शुरु हो गया है। साथ ही वह बॉलीवुड में भी तीन साल बाद फिर से वापसी करेंगी। अभी वह शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में व्यस्त हैं। साथ ही खबर है कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरा मंडी में गंगूबाई का रोल करती दिख सकती हैं। बॉलीवुड में प्रियंका आखिरी बार फिल्म बाजीराव मस्तानी में काशीबाई का रोल करती नजर आई थीं। उनके किरदार की काफी सरहाना हुई थी इसके बाद प्रियंका सलमान के भारत में नजर आने वाली थीं, लेकिन शादी के चलते उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी।

छुट्टियों के बाद काम पर लौटीं प्रियंका

प्रियंका फिलहाल अपनी शादी और अपना काम दोनों इनज्वॉय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति निक के साथ रोमांटिक तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। प्रियंका को अपने ससुराल वालों की तरफ से एक खास रिसेप्शन पार्टी भी मिली थी। इसके बाद उन्होंने  कैलीफोर्निया में निक और अपने जेठ जेठानी के साथ छुट्टियां बिता रही थीं। जहां एक तरफ प्रियंका अपने इन प्रोजोक्ट्स में बिजी हैं वहीं निक भी बहुत जल्द जुमांजी 2 में दिख सकते हैं।

बता दें कि प्रिंयकां चोपड़ा और निक जोनास ने चट मंगनी और शानदार शादी की थी। पहले 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज से निक और प्रिंयका की शादी हुई थी इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से दोनों का विवाह हुआ था। परीणीति ने बताया था का निक जोनास ने उन्हें और उनकी सारी बहनों को जूता चुराई की रस्म में हीरे की अंगूठी गिफ्ट की थी।शादी के बाद प्रियंका और निक ने 3 रिसेप्शन दिए थे जिसमें दिल्ली के रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें