टीवी की लाडो पलक करने जा रही है शादी, हल्दी सेरेंमनी पर बजा ढोल तो किया ऐसा जबरस्त डांस

बॉलीवुड के बाद अब टीवी इंडस्ट्री में भी शादी का सिलसिला जारी है। लाडो 2 फेम पलक जैन भी बहुत जल्द शादी करने जा रही हैं। पलक 10 फरवरी को तपस्वी मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। शादी से पहले पलक की प्रीवेडिंग सेरेमनी हो रही है जिसकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। पलक की हल्दी सेरेमनी में जमकर मस्ती हुई है और इस दौरान पल के डांस का वीडियो भी सामने आ रहा है। आसमानी रंग के सूट में पलक का डांस काफी वायरल हो रहा है।

पलक की प्रीवेडिंग सेरमनी के दौरान उनके औऱ तपस्वी के परिवार वाले मौजूद थे। पलक ने ढोल की बीट पर जमकर डांस किया। उन्होंने जोधपुरी ड्रेस के साथ साथ माथे पर बोरला पहना हुआ था और वह बेहद खुशी से डांस कर रही थीं । पलक की कुछ समय पहले ही सगन और चुरनी की रस्में अदा की है। इस रस्म की तस्वीरें भी जबरदस्त वायरल हो रही थी। वहीं तपस्वी  मेहता भी बिल्कुक हटके अंदाज में नजर आ रहे थे।

हल्दी सेरेमनी पर पलक का जबरदस्त डांस

हल्दी की रस्म से पहले चुनरी और सगन की रस्म में पलक का पूरा परिवार मौजूद था। इस खूबसूरत मौके पर पलक ने ऑफ व्हाइट इंडियन ड्रेस पहनी हुई था औ साथ ही पारंपरिक ज्वैलरी भी पहनी हुई थी। इससे पहले की सेरेमनी में पलक ब्लैक और गोल्डन ड्रेस पहने नजर आई थीं। वहीं तपस्वी भी ब्लैक सूट में बहुत अच्छे लग रहे थे। इस प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में टीवी के कई बड़े सितारे नजर आए। पार्टी में रोनित रॉय, भारती कुणाल, सुय़श राय, श्वेता मेसबर्ग जैसे कई सितारे पलक और तपस्वी के इस जश्न में शामिल था।

 

View this post on Instagram

 

#patakawedding #palak #palakjain #palakjainloveclub #loveyousister #loveyousister❤ @palakjain786 @palakjainloveclub

A post shared by Palak jain love club (@palakjainloveclub) on

बता दें कि पलक  की सारी रस्में पलक के घर इंदौर में होगी। इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की रस्में होंगी।,पलक अपनी शादी में बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही एक फेयरीटेल जैसी बड़ी शादी करनी थी। उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि फरवरी जैसे रोमांटिक महीने में उनकी शादी हो रही है। वह अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं।

इंदौर में शादी करेंगी पलक

पलक ने बताया कि वह न्यूजीलैंड में हनीमून मनाएंगी। उनकी शादी की सारे रसमें पलक जैन के होमटाउन इंदौर में होगी। उन्होंने अपनी शादी के लिए अपना घर इसलिए चुना क्योंकि वह उनका घर है और दूसरा वह चाहती थी की उनके सभी करीबी दोस्त और रिश्तेदार छुट्टी लेकर घर पहुंच जाए और किसी भी काम को बोझ की तरह ना लें।

टीवी एक्ट्रेस पलक जैन लाडो वीरपुर की मर्दानी में अपने करिदार को लेकर काफी चर्चा में रहीं। इस सीरीयल वह लीड किरदार की छोटी बहन का किरदार निभाया। इस सीरीयल में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। पलक ने पोगो चैनल के शो सुनैना से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरीयल में वह टीएनएजर सुनैना का किरदार निभाया था। पर्दे पर उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। पलक की मुलाकात तपस्वी से तब हुई थी जब तपस्वी 10 दिन के लिए ऑस्ट्रेलिया से भारत आए। दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। अब पलक तपस्वी के साथ शादी करने जा रही है। बता दें कि पलक इससे पहले एक दूजे के वास्ते. इतना करो ना मुझे प्यार, द बडी प्रोजक्ट में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें