दीपिका और रणवीर की शादी के कार्ड में हो गयी इतनी बड़ी गलती, ट्रोलर्स जमकर उड़ा रहे मजाक

आखिरकार बॉलीवुड का सबसे मशहूर कपल शादी करने जा रहा है. जी हां, बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है. बता दें नवंबर महीने की 14 और 15 तारीख को दोनों शादी करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी दोनों ने खुद ट्विटर के जरिये अपने चाहने वालों को दी. दरअसल, दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में एक मेसेज शेयर किया है.

उनके द्वारा शेयर किया गया मेसेज कुछ इस तरह है- “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाली प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपीका और रणवीर”.

कर दी इतनी बड़ी गलती

शादी जैसे बड़े मौके पर व्यक्ति से छोटी मोटी गलतियां अक्सर हो जाती हैं. लेकिन उस वक्त आप क्या कहेंगे जब शादी के कार्ड पर जोड़े का नाम ही गलत लिखा हो. ऐसा ही कुछ हुआ दीपिका पादुकोण के साथ. उन्होंने सबके साथ अपना वेडिंग कार्ड तो शेयर कर दिया लेकिन कार्ड पर लिखे हुए अपने नाम को लेकर ट्रोल हो गयीं. दरअसल, हिंदी वाले कार्ड में दीपिका पादुकोण के नाम की स्पेलिंग गलत छपी है. कार्ड पर दीपिका की जगह ‘दीपीका’ लिखा हुआ. ट्रोलर्स को तो सितारों को ट्रोल करने का मौका चाहिए होता है और इससे अच्छा मौका उन्हें मिल नहीं सकता. इतना ही नहीं, कुछ ने तो यहां तक कहा है कि दो दिन में कौन सी शादी होती है. जैसा कि आप देख सकते हैं कार्ड पर शादी की डेट 14 और 15 नवंबर मेंशन की गयी है.

5 साल से कर रहे हैं डेट

बता दें बॉलीवुड का ये मशहूर कपल एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहा है. दोनों के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला (2013)’ के दौरान बढ़ी थीं. दोनों की शादी उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उनकी सगाई की खबरें आई थी. दरअसल, हाल ही में दीपिका अपने परिवार और रणवीर के साथ मालदीव वेकेशन मानाने गयी थीं तभी खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. बाद में ये खबरें आई कि दोनों ने श्रीलंका में छुट्टियां मनाने के दौरान सगाई कर ली है और शादी की डेट भी फिक्स हो गयी है.

कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में हो सकती है. सूत्रों के अनुसार रणवीर शादी के दिन पारंपरिक मुंडू पोशाक पहनेंगे और दीपिका सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई ड्रेस. इतना ही नहीं, खबरें ये भी आई हैं कि दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हो सकती है.

ये भी पढ़ें दीपिका और रणवीर ने खास अंदाज में किया शादी का एलान, अगले महीने इस दिन होगी शादी   

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.