दीपिका और रणवीर ने खास अंदाज में किया शादी का एलान, अगले महीने इस दिन होगी शादी   

आखिरकार बॉलीवुड का सबसे मशहूर कपल शादी करने जा रहा है. जी हां, बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है. बता दें नवंबर महीने की 14 और 15 तारीख को दोनों शादी करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी दोनों ने खुद ट्विटर के जरिये अपने चाहने वालों को दी. दरअसल, दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में एक मेसेज शेयर किया है.

जैसा कि हमने बताया दोनों ने यह मेसेज हिंदी और अंग्रेजी भाषा में शेयर किया है. हिंदी में शेयर किया मेसेज कुछ इस तरह है- “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाली प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर”.

अंग्रेजी में शेयर किया मेसेज

वहीं, अंग्रेजी में शेयर किया मेसेज कुछ इस तरह है- “With the blessings of our families, it gives us immense joy in sharing that our wedding is set to take place on the 14th and 15th of November, 2018. We thank you for all the love you have showered upon us over the years and seek your blessings as we embark on this incredible journey of love, loyalty, friendship and togetherness. Lots of love, Deepika and Ranveer”.

5 साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

बता दें बॉलीवुड का ये मशहूर कपल एक दूसरे को पिछले 5 सालों से डेट कर रहा है. दोनों के बीच नजदीकियां संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला (2013)’ के दौरान बढ़ी थीं. दोनों की शादी उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उनकी सगाई की खबरें आई थी. दरअसल, हाल ही में दीपिका अपने परिवार और रणवीर के साथ मालदीव वेकेशन मानाने गयी थीं तभी खबरें आई थीं कि दीपिका अपने जन्मदिन पर रणवीर सिंह के साथ सगाई कर सकती हैं. बाद में ये खबरें आई कि दोनों ने श्रीलंका में छुट्टियां मनाने के दौरान सगाई कर ली है और शादी की डेट भी फिक्स हो गयी है.

साउथ इंडियन स्टाइल में होगी शादी?

कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में हो सकती है. सूत्रों के अनुसार रणवीर शादी के दिन पारंपरिक मुंडू पोशाक पहनेंगे और दीपिका सब्यसाची की डिज़ाइन की हुई ड्रेस. इतना ही नहीं, खबरें ये भी आई हैं कि दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हो सकती है.

हाथ में नहीं है कोई असाइनमेंट

फिलहाल के लिए जब तक दोनों की शादी नहीं हो जाती रणवीर कोई नया असाइनमेंट साइन नहीं करना चाहते. वहीं, दीपिका ने भी ‘पद्मावत’ के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि उन्होंने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनने वाली गैंगस्टर ड्रामा मूवी साइन की थी जिसमें उनके को-स्टार इरफ़ान खान थे. लेकिन इरफ़ान खान की बिगड़ती तबियत की वजह से शूटिंग शुरू नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें दीपिका नहीं इस मॉडल के साथ रणवीर ने पार की हदें… तस्वीरें आप खुद देखिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.