बॉलीवुड

दीपिका नहीं इस मॉडल के साथ रणवीर ने पार की हदें… तस्वीरें आप खुद देखिए

रणवीर सिंह बॉलीवुड के मस्त मौला अक्टर हैं.. अपने जबरदस्त एनर्जेटिक और बेफिक्र अंदाज से लड़कियों का दिल चुराने वाला ये हीरो अपनी फिल्मों से ज्यादे उनकी हीरोइनों के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहता है। परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर दीपिका पादुकोण से इनके अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारे में खुब चर्चा में रहीं हैं। दीपिका से तो इनका रिलेशनशिप शादी के मुकाम तक पहुंचते पहुंचते रह गया, बीच में दोनों की ब्रेकअप की खबरें भी आई.. पर कुछ दिन पहले ये फिर साथ में भी दिखें हैं लेकिन अब रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया है जिससे इनके रिश्ते में हमेशा के लिए खटास आ सकती है। दरअसल रणवीर ने एक मॉडल के साथ ऐसा फोटोशूट किया है कि शायद वो दीपिका को बर्दाश्त ना हो पाए।

मैक्सिम मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

रणवीर सिंह ने हाल ही में मैक्सिम मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। रणवीर ने Maxim India मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रणवीर ने डार्क रंग का कोट और पैंट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग की शर्ट और टाई को टीमअप किया है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।

फीमेल मॉडल की बोल्डनेस ने मचाई सनसनी

इस फोटोशूट में रणवीर हमेशा की तरह काफी डैशिंग लग रहे हैं पर इसमें फीमेल मॉडल के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी सनसनी मचा रही है। पिक्चर्स में रणवीर तो डिसेन्ट और कूल लग रहे हैं पर साथ की मॉडल बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। मॉडल की बोल्डनेस की वजह से रणवीर के डिसेन्ट लुक पर उनकी प्ले ब्वॉय वाली इमेज भारी पड़ रही हैं। दरअसल रणवीर सिंह की इमेज अपनी हालिया फिल्म बेफिक्रे जैसे ही दिलफेक टाईप के लड़के वाली है।

फिल्मों में वो रोल भी कुछ इसी तरह के ही निभाते हैं ..साथ ही रिएल लाइफ में भी वो ऐसे ही नजर आते हैं। हीरोईनों के साथ खुलेआम इश्क फरमाने के साथ साथ मीडिया में उनके हरफनमौला बयानबाजी और उनका विज्ञापन अवतार सब कुछ उन्हें एक प्ले ब्वॉय वाली इमेज देता है।

हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के साथ आइकॉनिक गाने ‘सरकाई लो खटिया’ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ।

 

Back to top button