बॉलीवुड

कौन है ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट नंबर 11? जिसकी खूबसूरती ने मचा रखी है सनसनी

मुम्बई – टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 11 वां सीजन जल्द शुरु होने वाला है। लेकिन अभी तक जिस तरह कि खबरें आ रही हैं उससे जाहिर है कि इस बार के ‘बिग बॉस’ में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा और मजा भी खुब आयेगा। ‘बिग बॉस 11’ की बात तो हो ही रही है,  लेकिन इस बार इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। Who is the contestant of bigg boss 11.

‘बिग बॉस 11’ में दिखेगी तुर्की की लेखक

लोग यह जानने के लिए काफी बेचैन हैं कि इस बार ‘बिग बॉस 11’ में कौन-कौन से लोग नजर आने वाले हैं। इसी बेचैनी को और बढ़ाते हुए ‘बिग बॉस’ ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अपनी पहली कंटेस्‍टेंट का लुक शेयर किया है। ट्वीट कंटेस्टेंट की सिर्फ एक फोटो है, जिसमें सिर्फ उसकी आंखें दिखाई दे रही हैं।

 

हालांकि, ‘बिग बॉस’ शो के प्रायोजको ने इस कंटेस्टेंट का नहीं बताया है। लेकिन फोटो देखकर कुछ लोगों ने कयास लगाया है कि यह तुर्की लेखिका बेटुल एल्डओन हैं। वहीं कुछ लोग कंटेस्टेंट को विदेशी मॉडल हलीमा मतलुब बता रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस कि ओर से अभी एक और पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें दूसरे कंटेस्‍टेंट ने भी अफना चेहरा छिपा रखा है। दूसरे कंटेस्‍टेंट को लोग हर्ष बेनिवाल मान रहे हैं।

1 अक्टूबर से शुरू होगा ‘बिग बॉस 11’

 

‘बिग बॉस 11’ एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। ‘बिग बॉस 11’ को सलमान ही होस्ट करेंगे। इसके लिए सलमान खान और मौनी रॉय ने शो का टीजर भी शूट कर लिया है। आपको बता दें कि इस साल ‘बिग बॉस 11’ में एक नहीं बल्कि दो घर देखने को मिलेंगे। एक घर गांव कि तर्ज पर होगा तो दूसरा घर शहर कि लग्जरी लाइफ पर होगा। लग्जरी घऱ के लिए कंटेस्टेंट को टॉस्क जितना होगा।

शो का टेलीकास्ट कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार रात 10-11 बजे किया जाएगा। आपको बता दें कि इस बार शो के कांसेप्ट में काफी बदलाव किया गया है, जिससे उम्मीद है कि इस बार शो लोगों को खुब पसंद आयेगा। वैसे तुर्की की लेखक या विदेशी मॉडल की फोटो शेयर कर ‘बिग बॉस 11’ ने लोगों में उत्सुकता जगा दी है।

Back to top button