ईशा-अनिल और कपिल-गिन्नी की शादी में सब रह गए बिजी, इस एक्ट्रेस ने विदेश में रचा ली शादी

इन दिनों हर तरफ सिर्फ शादी का खुमार छाया हुआ है। जिध नजरें डालें हर तरफ शादी हो रही है। टीवी जगत में जहां कपिल की शादी हो गई वहीं रोडिज जज रघु ने भी शादी कर ली। साथ ही कुबूल है में विलेन का किरदार निभाने वाली अदिति गुप्ता ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली। उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के साथ शादी की है। बता दें कि अदिति ने डेस्टीनेशन वेडिंग की है औऱ खुशनुमा कार्यक्रम के लिए उन्होंने श्रीलंका चुना है।

ब्वॉयफ्रेंड से की शादी

अदिति ने इस साल के सिंतबर महीने में कबीर चोपड़ा से शादी की थी। वह कबीर के संग शादी करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा साथी चुना है जो ईमानदार और अच्छा है। उन्होंने शादी के एक दिन पहले टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों के साथ बैचलेरेट पार्टी की थी जिसमें अनीता हसनंदानी, दृष्टि धामी, क्रिस्टल डिसूजा मौजूद थें। गौरतलब है कि इससे पहले अदिति का सीरीयस अफेयर रिजवान बाचव के साथ था जो एकता कपूर के अच्छे दोस्त हैं।

रिजवान से था अफेयर

रिजवान औऱ अदिति ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया। इसके बाद किन्ही कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिजवान के बाद अदिति का नाम लक्ष्य लालवानी औऱ बेपनाह एक्टर हर्षद चोपड़ा के साथ भी जुड़ा। उसके बाद अदिति के जीवन में आए कबीर जो कि हॉस्पिटीलिटी इंडस्ट्री में काम करते हैं। दोनों नें करीबी लोगों के बीच अपनी शादी की रस्में पूरी कीं।

बता दें कि अदिती शादी के जोड़े में बेहद ही हसीन नजर आ रही थीं। उन्होंने गोल्डन कलर का लंहगा पहना था। साथ ही काफी हैवी नेकलैस और लंबे झुमके भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे के। उन्होंने बडा मांग टीका और साथ ही गोल्डन रंग की नथ भी पहनी थी। वहीं कबीर ने प्रिंचेड ग्रे के साथ ब्लू दूपट्टा और ब्ली सेहरा बांध रखा था।इनकी शादी मे टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे थे। इसमें दृष्टि धामी, अनीता , अर्जुन बिजलानी, करण पेटली, गौतम रोडे भी शामिल थे।

इन शो से मिली पहचान

गौरतलब है कि अदिति को पहचान मिली थी शो किस देश में है मेरा दिल। इसके बाद वह रिएलिटी शो जरा नच के दिखा में भी काम की थी। अदिती ने बहुत सारे टीवी शो में काम किया और वह काफी हिट भी रहा। इसमें पुनर्विवाह, संजोग से बनीं संगिनी, ये है आशिकी, कुबूल है, काला टीका, परदेस में है मेरा दिल, इश्कबाज और बॉक्स क्रिकेट लीद शामिल हैं।

बता दें कि उन्होंने कबीर से गुपचुप तरीके से सगाई की थी और बाद में इंस्टाग्राम पर तस्वीरे डालकर लोगों को इस बारे में जानकारी दी थी। उस समय करण पटेल और एकता कपूर ने इस जोड़े को बहुत बधाई दी थी। उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे और साथ ही कैप्शन दिया था ही इज माइन।

काफी सारे सीरीयल्स में बहतरीन रोल करने वाली अदिती इस वक्त शो काल भैरव रहस्य पार्ट 2 कर रही हैं। इसकी शूटिंग में उनका लंबा वक्त जाता है। ऐसे में शादी के लिए उन्होंने बहुत मुश्किल से समय निकाला है। उन्होंने अपनी शादी मैनेज के लिए कई बार डबल शिफ्ट में काम किया है।

यह भी पढ़ें