बॉलीवुड

इस मशहूर एक्टर से बेइंतहा प्यार करती थीं एकता कपूर, क्या इसी वजह से आजतक हैं कुंवारी

टीवी की दुनिया की क्वीन एकता कपूर पिछले कई 18 सालों से एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल दर्शकों को देती आ रही हैं. एकता कपूर की उम्र 40 के पार हो चुकी हैं और वे बेहद कामयाब भी हैं फिर भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की, इस सवाल को उनसे कई बार पूछा जा चुका है जिसका जवाब वे अलग-अलग बहानों से टाल देती हैं लेकिन अब एकता ने इस सवाल का जवाब दे दिया है. एकता कपूर अपने एक पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की को रिबूट कर रही हैं, जिसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं और उसी दौरान उन्होंने बताया अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें. इस मशहूर एक्टर से बेइंतहा प्यार करती थीं एकता कपूर, उस एक्टर के ऊपर हर लड़की आज भी फिदा है.

एकता कपूर टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा सफल निर्देशक-निर्माता हैं, उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, कहीं तो होगा, पवित्र रिश्ता, हम पांच और ये हैं मोहब्बतें जैसे की पॉपुलर सीरियल बनाए हैं. अब उन्होंने अपने सबसे पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 के साथ पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं क्यों शर्मा रही हूं, तो बता दूं, मैं सर को ‘फौजी’ के दिनों से ही प्यार करती थी. अब आखिरकार, वो मेरे दिल के सबके करीब टीवी शो के किरदारों से आपको मिलवाएंगे और मैंने उनके साथ शूट किया तो इसलिए मैं बुरी तरह से शर्मा रही हूं. अब आप तो समझ ही गए होंगे कि एकता कपूर का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ही हैं, जिनसे वे शादी नहीं कर सकती थीं लेकिन उनका प्यार आज भी बिल्कुल वैसा ही है.

25 सितंबर से कसौटी जिंदगी की-2 के ऑनएयर होने वाला है जिसके प्रोमो में उन्होंने अपने फेवरेट रोमांस के बादशाह यानि शाहरुख खान को चुना क्योंकि ये सीरियल भी प्यार से संबंधित है, जिसमें अनुराग और प्रेरणा के प्यार को एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखाया जाएगा. इसके अलावा एक और किरदार इस सीरियल में फेमस हुआ था और वो है कोमोनिका का, जिसके किरदार को निभाने वाली कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है लेकिन देखते हैं ये किसे मिलता है. फिलहाल एकता कपूर शादी के मूड में नहीं हैं और वे अपना पूरा फोकस नये सीरियल को बनाने में कर रही हैं.

साल 2001 में एकता ने इस सीरियल की शुरुआत की थी, जिसमें अनुराग यानी सिजेन खान और प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी की जोड़ी देश के घर-घर में पंसद की गई थी. एकता कपूर जिस सीरियल का निर्देशन करती हैं उससे दर्शक बंध से जाते हैं, उनके निर्देशन का तरीका अच्छा होता है. एकता कपूर बहुत समय बाद एक बार फिर से निर्देशन कर रही हैं. इनके सीरियल से दर्शक बहुत ज्यादा और आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं. इस सीरियल में अनुराग का किरदार एक्टर पार्थ निभाएंगे जबकि प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं. कोमोनिका का किरदार हिना खान निभाने वाली हैं ऐसी खबरें थीं लेकिन क्या सच में वे ही इस किरदार को निभाएंगी, इस बात का खुलासा 25 सितंबर से होने लगेगा.

Back to top button