प्रियंका के बाद चोपड़ा परिवार में होगी इस लड़की की शादी दूल्हा है कंफर्म

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: प्रियंका और निक की शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मची हुई है, जोधपुर के उम्मेद भवन में मेहमानों  के रूकने का खास इंतजाम किया गया है और वहीं से दोनों की शादी के सभी फंक्शंस और शादी होगी।  इस वक्त हर किसी की नजर बस प्रियंका और निक की शादी पर टिकी हैं, लेकिन हम आपको उनकी शादी से ही जुड़ी और एक ऐसी इंट्रेस्टिंग खबर सुनाएंगे जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे तो कुछ लड़कों के दिल भी टूट जाएंगे।

बता दें कि प्रियंका की शादी के बाद चोपड़ा परिवार में एक और शादी होगी और वो ही प्रियंका की छोटी बहन परिणीती की, जी हां क्योंकि परिणीती ने अपना दूल्हा ढूंढ लिया है जो इन दिनों प्रियंका की शादी में परिणिती के साथ नजर आ रहा है।

प्रियंका ने अपनी शादी से पहले अपनी बैचरलेट पार्टी रखी, और ये पार्टी सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार रखी गई, जिसमें हर पार्टी में प्रियंका के दोस्त और घरवाले शामिल हुए, हाल ही में प्रियंका ने मुंबई में एक प्री वेडिंग पार्टी दी थी जिसमें निक जोनास, उनके भाई जो जोनास, सोफी टर्नर, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा मौजूद थे। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रही है, लेकिन आप इस फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको इसमें एक और सख्स नजर आएगा जो परिणिती के साथ खड़ा है।

खबरों की मानें तो ये शख्स कोई औऱ नहीं बल्कि परिणीती के रयूमर्ड ब्याएफ्रेंड करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई को डेट कर रही हैं। बता दें कि दोनों के साथ होने की खबर काफी समय से सुनने में आ रही थी लेकिन इस तस्वीर के बाद तो यह बिल्कुल कंफर्म हो गया है।  सामने आई तस्वीर में यह दोनों एक दुसरे के बहुत करीब नजर आ रहे हैं। साथ ही एक दुसरे का साथ भी काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

बता दें कि परिणिती और चरित देसाई की बीट नजदीकियां ड्रीम टूर के दौरान बढ़ी थी। इस ड्रीम टूर पर इन दोनों के साथ कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर भी मौजूद थे।