राजनीति

सिर्फ 5 रुपये खर्च करके आप भी मिल सकते हैं पीएम मोदी से, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया ?

वैसे तो भारत में कोई भी नेता के बारे में बात नहीं करना चाहता और ना ही जल्दी कोई राजनीति में आना चाहता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज के युवाओं को राजनीति एक दलदल लगता है जहां जाकर हर कोई बदल जाता है और खो जाता है. मगर जब से नरेंद्र मोदी को लोग पहचानने लगे हैं और वो सत्ता में आए हैं तब से नरेंद्र मोदी के लोग फैन हो गए हैं. आज के युवा ये जानते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद बहुत कुछ कर सकते हैं इसलिए उनके नाम से कई फैन पेज बने हैं औऱ उसमें लाखों लोग जुड़े हुए हैं. नरेंद्र मोदी आज के समय के सबसे दमदार पर्सनैलिटी बन गए हैं और उन्हें दुनियाभर में पहचाना जाता है. हर कोई नरेंद्र मोदी से मिलना चाहता है तो सिर्फ 5 रुपये खर्च करके आप भी मिल सकते हैं पीएम मोदी से. इसके बारे में आपको एक बार पूरी तरह पढ़ लेना चाहिए.

सिर्फ 5 रुपये खर्च करके आप भी मिल सकते हैं पीएम मोदी से

अब हर कोई पीएम मोदी से मिल सकता है लेकिन उसे इसके लिए 5 रुपये देने होंगे. प्रधानमंत्री के पर्सनल नरेंद्र मोदी (नमो) ऐप पर जाकर आपको भाजपा के लिए डोनेशन देना होगा. इस डोनेशन की राशि 5 रुपये से शुरु होगी और आप अपनी इच्छा के अनुसार 1000 रुपये तक दे सकते हैं. इसके लिए आपको अपने फोन के गूगल प्ले स्टोर में जाना होगा और वहां पर नमो नाम से ऐप होगा उसे डाउनलोड करना होगा. उसमें फंड के डोनेशन देने का ऑप्शन आएगा उसमें आप अपने इच्छानुसार डोनेशन दे सकते हैं लेकिन उसकी शुरुआत 5 रुपये से ही होगी. जब आप डोनेशन देंगे तब आपके फोन में एक रेफरल कोड जनरेट होगा और इस कोड को आप अपने व्हाट्सऐप, ई-मेल या फिर एसएमएस के जरिए करीब 100 लोगों वो कोड भेजना होगा. इसके बाद अगर 100 लोगों ने रेफरल कोड का यूज करते हुए फिर से कुछ भी रुपये डोनेशन में दिए तो आपको सीधे मोदी जी से मिलने का मौका मिलेगा. अगर उन लोगों में 10 लोगों ने भी डोनेशन कर दिया तो आपको मोदी जी से मिलने का मौका तो नहीं मिलेगा लेकिन एक नमो टीशर्ट और कॉफी मग जरूर दिया जाएगा.

भाजपा की ओर से ऐसी बात सामने आई है कि एप डाउनलोड करने वालों को कुछ ना कुछ तो मिलेगा ही. इस ऐप का मोटिव ये है कि आम लोगों की समस्या को सीधे सुना जाए अगर आपका लक साथ देता है तो फिर आपको मोदी जी से मिलने का मौका मिलेगा. अगर लक साथ नहीं देता है तो आप उस ऐप में एक और जरिया जिसपर सीधे अपनी परेशानी लिख सकते हैं इससे आपकी समस्याओं का हल भी जल्दी ही निकाला जाएगा. इस ऐप को लॉगिन करने वालों को डोनेशन के अलावा ये भी सुविधा दी जाएगी कि आप अपनी समस्याएं सीधे पीएम नरेंद्र मोदी से कर सकें.
यह भी पढ़ें : अंडामान पर बसी इन 5 जनजातियों से दूर रहते हैं आम लोग, जानिए इसकी खास वजहें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close