बॉलीवुड

देसी गर्ल की शादी अटैंड करने पहुंच गया अंबानी परिवार, साथ में हैं अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ सादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी शादी में बॉलीवुड से कौन गया या फिर कौन नहीं गया इस बात की पुष्टि नहीं हुई लेकिन सेलिब्रिटीज में मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ वहां पर पहुंच गए हैं. देसी गर्ल की शादी के लिए जोधपुर में सितारों का जमावड़ा तो लगा ही है और शुक्रवार को देसी गर्ल की शादी अटैंड करने पहुंच गया अंबानी परिवार, और उनके साथ अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड भी साथ गई हैं. जोधपुर के उम्मेद भवन में सभी रुके हैं और प्रियंका चोपड़ा अपने फिरंगी दुल्हे के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली है. इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे, इस शादी में प्रियंका और निक का पूरा परिवार जोधपुर में ही है.

देसी गर्ल की शादी अटैंड करने पहुंच गया अंबानी परिवार

 

View this post on Instagram

 

The #ambani family arrive at Jodhpur airport for the big fat #priyankachoora #nickjonas wedding @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

प्रियंका चोपड़ा की शादी में हॉलीवुड और बॉलीवुड के अलावा अंबानी परिवार भी पहुंच चुका है. प्रियंका के संगीत के लिए मुकेश अंबानी की पत्नी, बेटी ईशा और बेटा अनंत के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आए थे. उन सबके साथ अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी थीं. ईशा प्रियंका की करीबी दोस्तों के रूप में मानी जाती है और सितंबर में इटली के लेक कोमो में जब ईशा की सगाई हुई थी तब प्रियंका निक के साथ वहां पहुंची थीं. वहीं नीदरलैंड के एम्सटरडैम में प्रइयंका की बैचलर पार्टी में भी शामिल हुई थी. प्रियंका की शादी के लिए एक के बाद एक सितारे जोधपुर पहुंचे, अंबानी परिवार के बाद यूट्यूबर और एक्ट्रेस लिली सिंह, इंटरनेशनल सिंगर मानसी स्कॉट, सलमान खान की बहन अर्पिता, मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रेक्टर, फैशन डिजाइनर सब्यसाची और एक्टर मुस्ताख शेख एयरपोर्ट पर नजर आए और वो सभी जोधपुर प्रियंका की शादी में पहुंचे हैं ऐसा माना जा रहा है कि डचेस ऑफ सुजेक्स मेघर मार्कल अपनी प्रेग्नेंसी के कारण शादी में नहीं आ सकीं.

प्रियंका के ससुराल से सभी आए

प्रियंका चोपड़ा के जेठ ज्वॉय जोनस अपनी होने वाली पत्नी हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर के साथ आए हैं. इनके अलावा प्रियंका के सास-ससुर और कुछ रिश्तेदार अमेरिका से इंडिया आए हैं. इऩके अलावा प्रियंका चोपड़ा की मां, भाई और सभी रिश्तेदार जोधपुर के उम्मेद पैलेस में मौजूद हैं. बॉलीवुड से कोई बड़ा सेलिब्रिटी वहां मौजूद है इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और फिर हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना नाम कमाया है. बॉलीवुड में प्रियंका ने अंदाज, एतराज, मुझसे शादी करोगी, बाजीराव मस्तानी, डॉन, डॉन-2, बर्फी, मेरी कॉम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी जैसा शो होस्ट भी किया है.

यह भी पढ़ें : प्रियंका और निक की प्रेम कहानी, जानिये कैसे हुई थी प्रियंका-निक के प्यार की शुरूआत

Back to top button